ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 7 February 2020 Preview Episode: करण को मिलेगा माहिरा से धोखा, अब कैसे बच पाएगी प्रीता?

Kundali Bhagya 7 February 2020 Preview Episode: माहिरा, शर्लिन से कहती है कि करण केवल यही सोच रहा है कि माहिरा उसकी इच्छा के अनुसार काम कर रही है लेकिन...

Kundali Bhagya: करण को मिलेगा माहिरा से धोखा

Kundali Bhagya 7 February 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य की कहानी काफी मजेदार मोड़ पर आके खड़ी हो चली है जहां एक तरफ करण प्रीता को बचाने के लिए खुद का सौदा माहिरा के साथ कर चुका है लेकिन प्रीता के घरवालों को इस बात की उम्मीद कम ही है कि करण प्रीता को बचाने के लिए कुछ करेगा। कुंडली भाग्य में दर्शक देखेंगे कि सरला अपने परिवार को बताती है कि प्रीता सोच रही है और न जाने क्यों प्रीता को इस बात का विश्वास है कि करण उसकी मदद करेगा।

प्रीता की मां सरला, करण पर भरोसा नहीं करती है और उसे नहीं लगता कि वो प्रीता की मदद करेगा। सरला को लगता है कि उसे खुद यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि प्रीता कैसे जेल से बाहर आएगी। कहीं न कहीं सरला का विश्वास डगमगाया हुआ है जिसके चलते वो करण पर भरोसा करने के बजाय खुद बेटी को जेल से बाहर निकालने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं माहिरा, शर्लिन से कहती है कि करण केवल यही सोच रहा है कि माहिरा उसकी इच्छा के अनुसार काम कर रही है। माहिरा कहती है कि वो जो चाहती है वो होगा।

ऐसे में माहिरा के मन में क्या खिचड़ी पक रही है क्या वो करण को धोखा देने का प्लान कर रही है अगर ऐसा होता है तो प्रीता का जेल में रहना तय है। वहीं अगर बीते एपिसोड की बात करें तो कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण माहिरा के कमरे में जाता है और प्रीता के खिलाफ मामला वापस लेने के लिए कहता है। माहिरा ऐसा करने से इनकार करती है क्योंकि उसे डर है कि करण उसे प्रीता के लिए छोड़ देगा।

करण, माहिरा से शादी करने का वादा करता है अगर वह प्रीता के खिलाफ शिकायत वापस ले लेती है। माहिरा, करण की बातों पर सहमत हो जाती है लेकिन शर्लिन बातचीत को सुन लेती है। वह यह जानना चाहती है कि माहिरा ने उसे धोखा क्यों दिया। माहिरा, शर्लिन से कहती है कि यह सब उसकी योजना का हिस्सा था ताकि वह करण से वादा कर सके कि वह उससे शादी करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा के लिए तोड़ा शहनाज का दिल, सिड की दरियादिली देख रो पड़ा कंटेस्टेंट
2 Bigg Boss 13: क्या जीत के इतने करीब आकर पारस-माहिरा हो जाएंगे घर से बेघर! टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस में बहस
3 Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन में भी नजर आ चुके एंग्रीयंगमैन सिद्धार्थ शुक्ला , प्रिंस नरूला ने जीता था शो
ये पढ़ा क्या?
X