ताज़ा खबर
 

kundali Bhagya 7 August 2019 Serial Preview: पृथ्वी-प्रीता की टूटेगी शादी! दूल्हा बन 7 फेरे लेने के लिए करण ने बनाया प्लान

kundali Bhagya: अब शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स फैन्स के लिए जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आए हैं। शो में आज दिखाया जाएगा कि प्रीता राखी से करण के रूखे बर्ताव की शिकायत करती है।

Hindi Serial Kundali Bhagya,Kundali Bhagya 7 August 2019 Preview Update,Kundali Bhagya Karan,Kundali Bhagya Preeta,Kundali Bhagya Preview Update,TV Serial Kundali Bhagya,Watch Kundali Bhagya,Watch Today Episode Kundali Bhagya,Watch Today Kundali Bhagya,Written Update Kundali Bhagya, Hindi Serial Kundali Bhagya,Kundali Bhagya 7 August 2019 Preview Update,Kundali Bhagya Karan,Kundali Bhagya Preeta,Kundali Bhagya Preview Update,TV Serial Kundali Bhagya,Watch Kundali Bhagya,Watch Today Episode Kundali Bhagya,Watch Today Kundali Bhagya,Written Update Kundali Bhagyakundali Bhagya 7 August 2019 Serial Preview: कुंडली भाग्य शो में जबरदस्त मोड़ आया है।

kundali Bhagya Serial Update: जी टीवी के शो कुंडली भाग्य में जबरदस्त मोड़ आया है। शो में अब करण-प्रीता आखिरकार एक होने जा रहे हैं। लंबे समय से करण-प्रीता के मिलन का इंतजार कर रहे फैन्स शो के ट्रैक से बेहद खुश हैं। शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि आखिरकार प्रीता के घर पर करण पहुंच चुका है। करण प्रीता की शादी को तोड़ने का प्लान बनाता है। प्रीता के घर पर करण पृथ्वी से मुलाकात करता है और वह कहता है कि शर्लिन के बारे में कुछ बात करना चाहता है। हालांकि पृथ्वी करण से बात करने से इंकार कर देता है और कहता है कि वह शर्लिन के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता है। पृथ्वी करण को कहता है कि वह उससे जलन कर रहा है क्योंकि वह प्रीता से शादी करने जा रहा है।

शो में आगे दिखाया जाता है कि सृष्टि पृथ्वी के फोन में आ रहे शर्लिन के कॉल को रिसीव करती है। सृष्टि शर्लिन से पृथ्वी की शादी रोकने की बात कहती है। वहीं दूसरी ओर करण की मां राखी प्रीता की शादी के वेन्यू में पहुंचती हैं। राखी प्रीता की मां सरला से अपने बुरे बर्ताव के लिए माफी मांगती हैं। इसके बाद राखी प्रीता से मुलाकात कर उसे अपना आशीर्वाद देती हैं। अब शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स फैन्स के लिए जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आए हैं।

शो में आज दिखाया जाएगा कि प्रीता राखी से करण के रूखे बर्ताव की शिकायत करती है। प्रीता राखी से कहती है कि अब करण पहले जैसा नहीं रहा है, वह बदल गया है। प्रीता राखी से कुछ देर और रूकने के लिए कहती है। बाद में दिखाया जाएगा कि करण का प्रीता संग सात फेरे लेने का प्लान सुनकर सैमी शॉक्ड हो जाता है। हालांकि करण सैमी से कहता है कि वह किसी से उसके प्लान के बारे में साझा न करें। क्या करेगी प्रीता जब पता चलेगा उसे करण का सच? क्या करण संग सात फेरे लेने के बाद बदल जाएगा प्रीता-करण का रिश्ता? क्या शादी के बाद करण-प्रीता एक हो जाएंगे?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 August Preview: अब मिलने जा रहे हैं कार्तिक-नायरा, इस मजबूरी के कारण दोनों का होगा सामना
2 जब रितेश-जेनेलिया के डेब्यू फिल्म के शूटिंग सेट पर पहुंच गई थीं Sushma Swaraj, कही थी ये बात
3 ‘यह स्थान खाली रहेगा’, Sushma Swaraj के अचानक निधन पर अमिताभ बच्चन ने किया इमोशनल ट्वीट