ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 5 February 2020 Preview Episode: प्रीता को फंसाने के लिए शर्लिन-माहिरा ने चली चाल, क्या करण बचा पाएगा पत्नी को?

Kundali Bhagya 5 February 2020, Preview/upcoming Episode: शर्लिन, माहिरा को बताती है कि उसने पहले ही पुलिस इंस्पेक्टर और उस वकील को रिश्वत दे दी है जिसे सरला ने हायर किया है। शर्लिन कहती है कि...

Kundali Bhagya: प्रीता को फंसाने के लिए शर्लिन-माहिरा ने चली चाल

Kundali Bhagya 5 February 2020, Preview/upcoming Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य काफी रोमांचक मोड़ पर आ चुका है जहां एक ओर करण ने परिवार के खिलाफ जाकर प्रीता को बचाने का फैसला किया है वहीं दूसरी ओर शर्लिन प्रीता को फंसाने में कोइ कसर नहीं छोड़ रही है। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है जिसमें दिखाया जाएगा कि शर्लिन किचन में माहिरा के साथ होती है जहां वह अपनी योजना का खुलासा करती है।

शर्लिन, माहिरा को बताती है कि उसने पहले ही पुलिस इंस्पेक्टर और उस वकील को रिश्वत दे दी है जिसे सरला ने हायर किया है। शर्लिन कहती है कि भले ही सरला वकील को पैसे दे लेकिन फिर भी वो उसके लिए अदालत में नहीं लड़ेगा। इसके बाद शर्लिन जेल में प्रीता से मिलने जाती है और उससे कहती है कि अगले दिन सुनवाई के बाद उसको अपराधी घोषित कर दिया जाएगा और उसे कई सालों तक जेल में रहना होगा।

शर्लिन लेकिन अपने प्लान में कामयाब नहीं होगी क्योंकि इस बार उसका सामना केवल प्रीता से नहीं बल्कि करण से भी है और करण ने इस बात का प्रीता से वादा किया है कि जो भी हो वो उसे बचा कर ही दम लेगा। करण का भाई ऋषभ भी प्रीता और करण के साथ है ऐसे में हो सकता है कि माहिरा और शर्लिन का प्लान बहुत जल्द बेनकाब हो जाए। वहीं अगर बीते एपिसोड की बात करे तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि राखी और करीना ने शर्लिन को घर वापस आने के लिए मना लिया होता है।

शर्लिन घरवालों को नकली वीडियो दिखाती है जिसमें उसने साबित किया है कि प्रीता ने माहिरा को मारने की कोशिश की थी। राखी और करीना शर्लिन को मनाती हैं और उसे घर वापस ले आती हैं। करण और ऋषभ प्रीता को बचाने के लिए एक योजना पर चर्चा कर रहे होते हैं जब उन्हें पता चलता है कि महेश सांस लेने में असमर्थ है, जबकि वो अभी भी कोमा में है। शर्लिन मुस्कुराती है क्योंकि वो जानती है कि यह उसी जहर की प्रतिक्रिया है जो उसने महेश को दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Naagin 4 SPOILER ALERT: बृंदा की जान की दुश्मन बनकर लौटी नयनतारा, क्या नागरानी मान्यता समझ पाएगी विशाखा की चाल?
2 Bigg Boss 13: पत्रकार बनकर आई महिला निकली सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त! मेकर्स पर लगा पक्षपात का आरोप
3 Bigg Boss 13: बिग बॉस में मिडवीक इविक्शन से आएगा बड़ा ट्विस्ट, आधी रात को शो से बाहर होंगी माहिरा शर्मा?
ये पढ़ा क्या?
X