ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 4 Sep 2020 Preview: ऋषभ ने दिया प्रीता का साथ, सृष्टि ने सिखाया पृथ्वी को सबक

Kundali Bhagya 4 September 2020 Preview Episode: प्रीता, करण पर दबाव बनाएगी कि वह सबके सामने उसे पत्नी स्वीकार कर ले। करण, प्रीता से घर से निकल जाने के लिए कहेगा जिसके बाद...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 4 September 2020, Kundali Bhagya 4 September 2020 PreviewKundali Bhagya: ऋषभ ने दिया प्रीता का साथ

Kundali Bhagya 4 September 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता और महिला मोर्चा के सदस्यों के सवाल को सुनकर करण और उसके घरवाले काफी ज्यादा परेशान हो जाएंगे। प्रीता, करण पर दबाव बनाएगी कि वह सबके सामने उसे पत्नी स्वीकार कर ले। करण, प्रीता से घर से निकल जाने के लिए कहेगा। इस बीच करण का भाई ऋषभ एकबार फिर से प्रीता का साथ देता हुआ नजर आएगा।

ऋषभ सब लोगों के सामने खुलकर इस बात को बोलेगा कि प्रीता और करण की शादी हुई है। वहीं महिला मोर्चा के सदस्य ऋषभ की सच्चाई के लिए उसकी तारीफ करते हुए नजर आएंगे। शर्लिन, ऋषभ और करण के रिश्तों में दरार डालने की कोशिश करेगी लेकिन करण उसे यह कहकर चुप करा देगा कि ऋषभ उसका भाई है और वो सच का साथ देता है इसमें कोई गलत बात नहीं है।

प्रीता, करण से सच बोलने के लिए कहेगी जिसके जवाब में करण पुलिस स्टेशन फोन लगाने का फैसला करता है। दरअसल पुलिस ऑफिसर करण की बहुत बड़ी फैन है जिसके चलते उसे पूरी उम्मीद है कि वह उसका साथ देगी। इस बीच ऋषभ एक बार फिर से करण को समझाने की कोशिश करता हुआ नजर आएगा लेकिन करण उसकी बातों को अनसुना कर देगा।

वहीं कुंडली भाग्य में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी सरला के घर जाकर सारी हदें पार कर देगा। सृष्टि, पृथ्वी की जमकर कुटाई कर देगी और उसे धक्के मारकर घर से बेघर कर देगी। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता महिला मोर्चा के सदस्यों के साथ लूथरा परिवार में दाखिल होती है। महिला मोर्चा के सदस्य लूथरा परिवार को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि अगर किसी ने भी प्रीता के साथ खराब व्यवहार किया तो इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू से लेकर सोनू तक, जानें 12 सालों में कितना बदल गया है गोकुलधाम
2 Kundali Bhagya 3 Sep 2020 Preview: पृथ्वी ने किया सरला को बेइज्जत, सृष्टि ने सिखाया सबक
3 मुझे जूनियर आर्टिस्ट की तरह करते थे ट्रीट- सुनील ग्रोवर पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, प्रोड्यूसर पर भी लगाए गंभीर आरोप
ये पढ़ा क्या?
X