ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 4 January, Written Update Episode: करण की बातों को प्रीता ने किया अनसुना, क्या एक बार फिर आएगी दोनों के रिश्तों में दरार

Kundali Bhagya 4 January 2020, Written Update Episode: करण ने प्रीता को बाहर इतंजार करने के लिए कहा था लेकिन प्रीता ने उसकी बातों को अनसुना कर दिया। प्रीता माहिरा के कमरे के बाहर खड़ी होती है जो कि खुला होता है प्रीता इसे बंद करने का फैसला करती है जिसके बाद...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 4 January 2020 Episode, Kundali Bhagya Preview Episode 2020, Kundali Bhagya 4 January 2020, Kundali Bhagya online Preview Episode, Preeta will commit a huge mistake , preeta and karan, entertainment news, bollywood news, television newsKundali Bhagya: करण की बातों को प्रीता ने किया अनसुना

Kundali Bhagya 4 January 2020, Written Update Episode: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कुंडली भाग्य को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में करण और प्रीता के बीच चल रही तनातनी के चलते दर्शकों को रोजाना शो में नए टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि माहिरा, राखी और दादी अभी भी कमरे में बंद हैं। लुटेरों के पास आने की आवाज सुनकर तीनों ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया।

वहीं लुटेरे दरवाजा खोलने और उन पर बंदूक चलाने का प्रबंध करते हैं। प्रीता करण और माहिरा के कमरे के बाहर खड़ी होती है जो कि खुला होता है प्रीता इसे बंद करने का फैसला करती है। करण और सृष्टि, प्रीता को माहिरा को कमरे में बंद करते हुए देखते हैं। करण ने प्रीता को बाहर इतंजार करने के लिए कहा था लेकिन प्रीता ने उसकी बातों को अनसुना कर दिया।

करण प्रीता के इस व्यवहार से काफी दुखी होगा। वहीं आने वाले एपिसोड में हमें करण और प्रीता के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई जाएगी। हर बार करण अपनी जान पर खेलकर प्रीता की जान बचाता था लेकिन इस बार दर्शकों को देखने को मिलेगा कि प्रीता करण के लिए खुद की जान पर खेलेगी।

पिछले एपिसोड की बात करें तो रमोना पृथ्वी को शर्लिन से मिलाने की कोशिश करती है लेकिन पृथ्वी वहां से भाग जाता है। पृथ्वी और शर्लिन एक दूसरे के बगल में टेबल के नीचे छिप जाते हैं। कृतिका अपना फोन ऋषभ को देने की कोशिश करती है लेकिन यह शर्लिन तक पहुंच जाता है।

वहीं प्रीता और करण हॉल के बाहर से गोलियों की आवाज सुनते हैं। करण अंदर जाने और जांच करने का फैसला करता है लेकिन इस बीच वो प्रीता को बाहर इंतजार करने के लिए कहता है। ऋषभ लुटेरों को सभी को छोड़ने के लिए मनाने की कोशिश करता है और उन्हें पैसे देने की पेशकश करता है लेकिन लूटेरे ऋषभ को बाँध देते हैं और उसका मुँह बंद कर देते हैं। पृथ्वी भागने की कोशिश करता है जबकि लुटेरे ऋषभ के साथ व्यस्त नजर आते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: 5 साल पहले न्यू ईयर पर ड्रिंक एंड ड्राइव में पकड़े गए थे सिद्धार्थ शुक्ला
2 Naagin 4, January 4 Written update Episode: मानस की मौत पर खुलेगा वृंदा का ‘नागिन’ राज, 25 साल बाद नागरानी को मिलेगी उसकी बेटी
3 Kumkum Bhagya, 3 January Preview Episode: संजू संग मिलकर रिया ने रची प्राची को बदनाम करने की साजिश, क्या रणबीर के सामने शर्मिंदा हो जाएगी प्रज्ञा की बेटी?
चुनावी चैलेंज
X