ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 30 Dec 2020 Episode: करण प्रीता के हनीमून डेस्टिनेशन तक पहुंच गई थी माहिरा, अब किसमन ने ला पटका पुलिस थाने; बुरी तरह लगी वाट

Kundali Bhagya, 30 Dec 2020 Episode: माहिरा करण और प्रीता के बीच आने के लिए उनकी मिलन की रात में खलल पैदा करने की कोशिशें कर रही थी। लेकिन किस्मत ने उसे ही झटका दे दिया।

कुंडली भाग्य में प्रीता

Kundali Bhagya: करण और प्रीता की शादी से माहिरा खुंदस में है। इसलिए शादी के बाद भी उन दोनों के बीच माहिरा घुसने की साजिशें करने में लगी है। लेकिन इस बार भी माहिरा का घिनौना प्लान उसके गले ही पड़ गया है। माहिरा करण और प्रीता के बीच आने के लिए उनकी मिलन की रात में खलल पैदा करने की कोशिशें कर रही थी। लेकिन किस्मत ने उसे ही झटका दे दिया।

प्रीता अपनी सुहागरात के दिन करण के पास नहीं पहुंच पाई, और माहिरा प्रीता की जगह करण के रूम में जा पहुंची। करण उस वक्त नशे की हालत में था। करण को होश न रहे, ये सारा किया धरा माहिरा का था। करण को परेशान करने के जुर्म में प्रीता माहिरा की शिकायत लेकर पहुंच गई पुलिस थाने। प्रीता अपनी बहन सृष्टि के साथ जब पुलिस स्टेशन पहुंचती है तो देखती है कि माहिरा वहां पहले से मौजूद है।

उसने पुलिस ऑफिसर को बताया होता है कि वह करण लूथरा की पत्नी है। जब प्रीता वहीं आती है तो वह अपना परिचय देती है कि वह करण लूथरा की पत्नी है। ऐसे में महिला ऑफिसर दंग रह जाती है कि एक आदमी की दो पत्नियां कैसे? प्रीता पुलिस ऑफिसर को सच्चाई बताती है और फोटो दिखा कर साफ करती है करण और उसकी शादी हो चुकी है। माहिरा गेम खेल रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

पुलिस वाली तस्वीर देख माहिरा को फटकारती है कि ये सब क्या है? इस पर माहिरा झूठा नाटक कर कहती है कि प्रीता ने जानबूझकर ये नाटक रचा है। वह झूठ बोल रही है। करण से उसकी शादी नहीं हुई है। इंस्पेक्टर कहती है कि प्रीता ने सबूत पेश किया है। तभी माहिरा कहती है प्रीता ने धोखे से शादी की है करण से।

तभी सृष्टि कहती है कि आपने सुना इसने खुद कबूल किया है कि करण प्रीता की शादी हुई है। प्रीता कहती है कि करण की फैमिली ने उसे एक्सेप्ट कर लिया है और प्रीता की फैमिली ने भी करण को एक्सेप्ट कर लिया है। ऐसे में माहिरा का मुंह छोटा सा रह जाता है। वह बेबस कुछ नही कर पाती।

 

Next Stories
1 करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं मनोज तिवारी, मुंबई में भी है ट्रिपल टैरेस वाला आलीशान फ्लैट
2 ‘मेरी बेइज्जती मत करो..’ KGF 2 में इस वजह से मेकर्स ने सिंपल किए संजय दत्त के खतरनाक स्टंट सीन, तो बोले संजू बाबा
3 ‘वो कभी पॉलिटिक्स के लिए बने ही नहीं..’, परिवार भी नहीं चाहता था कि राजनीति करें सुपरस्टार रजनीकांत, तमिल एक्टर का खुलासा!
यह पढ़ा क्या?
X