ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya : प्रीता को शादी के जोड़े में देख टूट गया करण, क्या रोक पाएगा पत्नी की शादी

Kundali Bhagya : कुंडली भाग्य के शुक्रवार (29 नवंबर) को आने वाले एपीसोड में आप देखेंगे कि श्रष्टि, प्रीता को पृथ्वी की कॉल रिकॉर्डिंग के बारे में बताती है जिसमें उसमे कहा था कि वह इस शादी को तोड़ देगा। वह श्रृष्टि से कहती है कि वे दोनों रिकॉर्ड किए वीडियो के जरिए पृथ्वी को धमका सकती हैं।

कुंडली भाग्य में कुमकुम भाग्य मैरिज हॉल में हो रही पृथ्वी-प्रीता की वेडिंग में हुई करण की एंट्री

Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य के शुक्रवार (29 नवंबर) को आने वाले एपीसोड में आप देखेंगे कि श्रष्टि, प्रीता को पृथ्वी की कॉल रिकॉर्डिंग के बारे में बताती है जिसमें उसने कहा था कि वह इस शादी को तोड़ देगा। वह श्रृष्टि से कहती हैं कि वे दोनों रिकॉर्ड किए वीडियो के जरिए पृथ्वी को धमका सकती हैं। इतने में शर्लिन वेडिंग हॉल में पहुंचकर सरला से मुलाकात करती है। तब सरला कहती है कि वह पृथ्वी और प्रीता की वेडिंग में वापस जा रही हैं। इसी बीच करण भी कुमकुम भाग्य मैरिज में नजर आता है। ऋषभ, सरला को हॉल के बाहर थोड़ी चिंतिंत देखता है। शर्लिन और करण पृथ्वी-प्रीता की शादी रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसा संभव हो पाएगा यह आज आने वाले एपीसोड में आप देख सकेंगे।

इससे पहले आपने देखा था कि प्रीता खुद पृथ्वी के कमरे में जाती है। पृथ्वी प्रीता को देखकर हैरान रह जाता है और कहता है कि आपने मुझे बुला लिया होता, मैं आ जाता, आपको आने की क्या जरूरत थी। प्रीता पृथ्वी से कहती है कि मुझे आपसे जरूरी बात कहनी है। प्रीता शादी रोकने के बारे में पृथ्वी से कुछ कहना चाहती है इसके पहले ही उसके फोन पर करण का कॉल आ जाता है और प्रीता बात को बयां नहीं कर पाती।

शो में अब नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जब करण को यह एहसास होने लगा है कि वह प्रीता से अलग रह ही नहीं सकता। करण प्रीता की शादी रोकने के लिए उसके घर जाता है। वहीं प्रीता भी यही चाहती है कि करण आए और उसे पृथ्वी से शादी करने से रोक ले। वहीं माहिरा इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं कि उसकी शादी अब करण से हो जाएगी। इस बीच शर्लिन आने वाली है। शर्लिन के आने से पृथ्वी पर गाज गिरने वाली है। आज देख पाएंगे कि क्या टूट जाएगी पृथ्वी- प्रीता की वेडिंग? जानने के लिए बने रहिए जनसत्ता डॉट कॉम के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कंगना रनौत खाली टाइम में क्या करती हैं, ये हैं उनका सीक्रेट सोशल इंगेजमेंट
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मां बनी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रिपोर्टर रीटा उर्फ प्रिया अहूजा
3 Enai Noki Paayum Thota (ENPT) Movie Review, Rating and Release LIVE Updates: दर्शकों को इंप्रेस कर रही धनुष कुमार और मेघा की एक्टिंग
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit