ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 27 August Preview: बड़े ट्विस्ट के साथ पलट गई करण की बाजी, प्रीता की बहन के सामने आई पृथ्वी की सारी सच्चाई!

Kundali Bhagya, 27 August Preview Episode: करण ने चालाकी से जो खेल बिछाया था उसे पृथ्वी ने खराब कर दिया है। अब अचाक दूल्हा गायब हो जाएगा तो सारे लोग प्रीता के दूल्हे को ढूंढने लगेंगे।

Kundali Bhagya,Kundlai Bhagya Latest Update, 27 August Preview Episode Kundali Bhagya, Preeta Marriage, Preeta and Karan, prithvi, Prithivi spoil karan plan, shocking twist in Kundali Bhagya, entertainment news, television news, entertainment newsकुंडली भाग्य में पृथ्वी और करण

Kundali Bhagya, 27 August Latest Update: शो कुंडली भाग्य में करण का खेल खत्म होता नजर आ रहा है। पृथ्वी और करण दोनों प्रीता से शादी करना चाहते हैं। करण ने चालाकी से जो खेल बिछाया था उसे पृथ्वी ने खराब कर दिया है। अब अचाक दूल्हा गायब हो जाएगा तो सारे लोग प्रीता के दूल्हे को ढूंढने लगेंगे। पृथ्वी करण अब आज के एपिसोड में एक दूसरे से लड़ते नजर आएंगे। क्योंकि पृथ्वी करण के चंगुल से भाग निकलेगा और दूल्हा बन कर प्रीता के साथ शादी करने की तैयारी करेगा।

वह करण को बंदी बना कर कमरे में बंद करने की कोशिश करेगा तभी दरवाजा खटकेगा और प्रीता की बहन आ जाएगी। वह कहेगी दुल्हे को ढूंढते हुए आएगी और कहेगी कि पृथ्वी कहां है। इस बीच पृथ्वी करणका मुंह बंद कर उसे बेड के पीछे छिपा देगा और जल्दी में खुद भी वहीं बैठ जाएगा। जब प्रीता की बहन वहां आएगी तो पृथ्वी के आदमियों से पूछेगी कि दूल्हा कहां है? ऐसे में सब कहेंगे की वह नहीं जानते। लेकिन उसे बेड के पीछे पगड़ी दिखाई देगी। वह वहां जाएगी और देख कर शॉक रह जाएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=C92YPZuDIxo

बता दें इससे पहले शो के एपिसोड में करण प्रीता से शादी करन की जीतोड़ कोशिशें करता दिखा था। लेकिन इस बीच शर्लिन ने प्रीता पर हार चुराने का झूठा आरोप लगा दिया था। ऐसे में पुलिस ने आकर सारा टाइम वेस्ट कराया था। पुलिस प्रीता को अपने साथ थाने लेकर जाना चाहती थी।

तो वहीं शर्लिन नहीं चाहती थी कि प्रीता और पृथ्वी की शादी हो। शर्लिन को लगता है कि पृथ्वी उस वक्त सहरे में था, जबकि उस वक्त सहरे में करण था। ऐसे में करण का खेल खराब हो जाता है। हालांकि बाद में करण की मां राखी आकर प्रीता को झूठे आरोप से बचा लेती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Rajinikanth और अक्षय कुमार की 2.0 ने कमाए करोड़ों रुपए, अब तक इस आर्टिस्ट को नहीं मिला पेमेंट!
2 Ranu Mandal Song Teri Meri Kahani: क्या आप जानते हैं पूरी कहानी? सालों पहले Club Singer के रूप में इस नाम से मिली थी शोहरत
3 Nimki Vidhayak, 27 August Preview: होने जा रहा बब्बू सिंह की सच्चाई से जुड़ा बड़ा धमाका, आखिर निमकी के सामने आया मिंटू सिंह
ये पढ़ा क्या?
X