ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 25 Sep 2020 Preview: प्रीता ने जड़ा माहिरा को थप्पड़, सरला का हुआ अपमान

Kundali Bhagya 25 September 2020 Preview Episode: माहिरा प्रीता को बताती है कि लूथरा हाउस में अब उसका समय समाप्त हो चुका है। प्रीता कमरे से भागने की कोशिश करती हुई नजर आएगी लेकिन माहिरा क्रिकेट स्टंप से...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 25 September 2020, Kundali Bhagya 25 September 2020 PreviewKundali Bhagya: प्रीता ने जड़ा माहिरा को थप्पड़

Kundali Bhagya 25 September 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य की कहानी ने रोचक मोड़ ले लिया है। प्रीता और करण की जिंदगी में तूफान आने वाला है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता ने करण के पिता महेश को मारने की कोशिश के लिए माहिरा को फटकार लगाई। वहीं गुस्से में आकर प्रीता, माहिरा को थप्पड़ मार देगी क्योंकि माहिरा उससे कहेगी कि अगर करण ने उसे नहीं स्वीकारा तो फिर वह उसे भी मार देगी।

पृथ्वी का भाई, पवन लूथरा हाउस में एन्ट्री करता है। माहिरा प्रीता को बताती है कि लूथरा हाउस में अब उसका समय समाप्त हो चुका है। प्रीता कमरे से भागने की कोशिश करती हुई नजर आएगी लेकिन माहिरा क्रिकेट स्टंप से उसके सिर पर वार कर देगी। माहिरा के वार से घायल होकर प्रीता जमीन पर गिर जाएगी।

वहीं कुंडली भाग्य में दिखाया जाएगा कि सरला और उसका परिवार रिसेप्शन को लेकर घबराए हुए होंगे। वह लूथरा हाउस में प्रवेश करेंगे। राखी उनका स्वागत करते हुए उन्हें मेहमानों से मिलवाएगी। बाद में वह करीना और दादी से भी मिलते हैं। करीना सरला का अपमान करेगी। रमोना, सरला का अपमान करने में करीना के साथ शामिल हो जाएगी। हालांकि, सृष्टि इस दौरान गुस्से में आ जाएगी और कहेगी कि अब यह सब महत्वपूर्ण नहीं है और उन्हें चुप रहना चाहिए।

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पृथ्वी के भाई पवन की एन्ट्री होती है। पवन अपने भाई पृथ्वी से बेहद प्यार करता है। घर पहुंचकर जब उसकी मां द्वारा उसे इस बात की जानकारी दी जाती है कि प्रीता के धोखे ने उसके बड़े भाई की हालत खराब कर दी है तब पवन काफी ज्यादा शॉक हो जाता है। पवन अपने भाई पृथ्वी के कमरे में जाकर उससे बात करने की कोशिश करता है लेकिन शराब के नशे में चूर पृथ्वी अपने भाई की बातों को नहीं सुन पाता है। इस दौरान माहिरा, पृथ्वी को फोन करती है लेकिन उसका फोन पृथ्वी की जगह उसका भाई पवन उठा लेता है और उसका साथ देने का वादा करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने पूरे किए 3000 एपिसोड, जानिए 12 सालों में कितना बदला है ‘गोकुलधाम’
2 अरमान कोहली की गिरफ्तारी से लेकर विशाल की फ्राइंग पैन से पिटाई तक, जानिए Bigg Boss से जुड़े अबतक के सबसे बड़े विवाद
3 The Kapil Sharma Show: ‘महाभारत की कास्टिंग के दौरान हुए थे 3500 ऑडिशन’, गुफी पेंटल ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
IPL 2020 LIVE
X