ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 25 Jan 2020, Preview Episode: प्रीता की रिहाई से चौंक गई शर्लिन, जल्द ही बेनकाब हो सकता है माहिरा का असली चेहरा!

Kundali Bhagya 25 Jan 2020, Preview/upcoming Episode: माहिरा झल्लाते हुए शर्लिन से कहती है कि प्रीता जेल से रिहा हो गई है। माहिरा की बात सुनकर शर्लिन को धक्का लगता है।

Kundali Bhagya: प्रीता की रिहाई की खबर सुन चौंक गई शर्लिन

Kundali Bhagya 25 Jan 2020, Preview/upcoming Episode: टीवी शो कुंडली भाग्य की कहानी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो चुकी है। प्रीता जेल से बाहर आ गई है और करण हमेशा की तरह प्रीता के ही ख्यालों में खोया हुआ है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि प्रीता के जेल से रिहा होने की खबर से बेखबर शर्लिन, माहिरा से कहती है कि अगर प्रीता की मौत नहीं हुई तो भी उसे चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं है।

शर्लिन माहिरा को विश्वास दिलाते हुए कहती है कि प्रीता वैसे भी अब जेल में रहने वाली है। वहीं माहिरा झल्लाते हुए शर्लिन से कहती है कि प्रीता जेल से रिहा हो गई है। माहिरा की बात सुनकर शर्लिन को धक्का लगता है। करण को प्रीता पर विश्वास है ऐसे में जल्द ही माहिरा और शर्लिन का असली चेहरा करण और लूथरा परिवार के सामने बेनकाब हो सकता है। वहीं प्रीता सृष्टि को बताती है कि उसे लगता है कि इस बार करण ने उसे गलत नहीं समझा। प्रीता कहती है कि उसे लगता है कि जब वो करण से सच कहेगी तो करण को उस पर भरोसा हो जाएगा।

प्रीता, करण को विश्वास दिलाना चाहती है कि उसने कुछ गलत नहीं किया वहीं करण भी प्रीता को लेकर काफी परेशान है कि उसे तकलीफ न हो ऐसे में ये बात तो साफ है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। अब कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी कुछ नया होने वाला है क्योंकि जहां एक ओर शर्लिन इस बात के लिए अपने पति ऋषभ से जवाब मागेंगी की उसने प्रीता को रिहा क्यों करवाया वहीं प्रीता और करण के बीच भी नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई जाएगी।


वहीं कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण को पता चलता है कि प्रीता ने माहिरा को मारने की कोशिश नहीं की थी जिसके बाद वो प्रीता को जेल से छुड़ाने का फैसला करता है। जब करण वहाँ पहुँचता है, तो पुलिस ने उसे बताती है कि ऋषभ पहले से ही प्रीता को छुड़ाकर ले गया है। ऋषभ घर जाता है और प्रीता की मदद न करने के लिए सभी को डांटता है। वह करण को दूसरों की बात सुनने से रोकने और उसके दिल का अनुसरण करने के लिए कहता है। करण माहिरा के साथ अस्पताल जाता है और उसे सूचित करता है कि प्रीता जेल से बाहर है।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: ‘5 मिनट का मौका दो बता दूंगा असली नल्ला कौन है’, आसिम पर भड़के शेफाली के पति पराग त्यागी
2 ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, निजी कारणों से थीं परेशान
3 Bigg Boss 13: कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने सुनाई सजा, अब से सेवक बन ये दो कंटेस्टेंट करेंगे घरवालों की सेवा
यह पढ़ा क्या?
X