ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 23 Oct Written Episode Update: उलझन में पड़ी सृष्टि, क्या निभा पाएगी प्रीता से किया अपना वादा

Kundali Bhagya, 23 October 2019 Episode: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि प्रीता,सृष्टि से वादा करने के लिए कहती है कि वो करण को कभी भी ये नहीं बताए कि प्रीता ने उसके लिए व्रत रखा था।

kundali bhagya: प्रीता और सृष्टि की तस्वीर

Kundali Bhagya, 23 October 2019 Written Update: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कुंडली भाग्य को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिलहाल शो की कहानी काफी मजेदार मोड़ लेते हुई नजर आ रही है। आज आने वाले एपिसोड में दिखाया गया कि शर्लिन महेश के कमरे में जाती है और उसके हालात पर हंसती हुए कहती है कि तुम भी अपने बेटे की तरह ही बेवकूफ हो। फिलहाल शो में शर्लिन अपनी चाल चलते हुए करण को ये याद दिलाने की योजना बना रही है कि प्रीता ही वो कारण है जिसकी वजह से महेश कोमा में है।

वहीं आज के एपिसोड में प्रीता,सृष्टि से वादा करने के लिए कहती है कि वो करण को कभी भी ये नहीं बताए कि प्रीता ने उसके लिए व्रत रखा था और करण ने ही उसका व्रत तोड़ा है। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या सृष्टि, प्रीता से किया अपना वादा निभाएगी या नहीं। बता दें कि पिछले एपिसोड में हम देख चुके हैं कि लूथरा हाउस में प्रीता की एंट्री हो चुकी है। करण बाहर से प्रीता के साथ ऐसा बर्ताव करता नजर आ रहा है कि वह उससे प्यार ही नहीं करता लेकिन प्रीता के लिए उसके दिल में कितना प्यार छिपा है ये वही जानता है।

Live Blog

Highlights

    16:33 (IST)23 Oct 2019
    शर्लिन के इरादे हैं काफी खतरनाक

    कुंडली भाग्य में इस वक्त शर्लिन के इरादे काफी खतरनाक होेते जा रहै हैं। शर्लिन खुद से कहती है कि वो पूरी लूथरा फैमिली और खासकर करण को ये अहसास दिलाने की कोशिश कर रही है कि आज अगर मेहश लूथरा कोमा में हैं तो इसके पीछे प्रीता का हाथ है।

    15:07 (IST)23 Oct 2019
    माहिरा के दिल में जग रही है प्रीता के लिए हमदर्दी

    कुंडली भाग्य में ऐसे हालात बन गए  हैं  जिससे माहिरा को ये एहसास हो रहा है कि प्रीता उतनी बुरी नहीं है जितना करीना उसे समझती है जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब करीना की माहिरा को करण की जिंदगी में लाने की कोशिश नाकामयाब हो सकती है।

    15:04 (IST)23 Oct 2019
    प्रीता की मां है दुखी

    प्रीता की मां इस बात से दुखी हो जाएगी कि प्रीत न चाहते हुए भी करण की जिंदगी में लौटती हुई नजर आ रही है। हो सकता हे कि शो में प्रीता की खुशी के लिए उसकी मां कोई बड़ा कदम उठाए जो प्रीता और करण को हमेशा के लिए दूर कर दे।

    15:02 (IST)23 Oct 2019
    क्या होगी करीना की अगली चाल?

    करीना, करण की हालत देखकर काफी दुखी है और वो करण की हालत का जिम्मेदार प्रीता को मान रही है शो में करीना बड़ी चाल चलते हुए प्रीता को करण की जिंदगी से हटाने के लिए कोइ बड़ा कदम उठाते नजर आ सकती है।

    15:00 (IST)23 Oct 2019
    प्रीता के लिए धड़कता है करण का दिल

    करण प्रीता से बेहद प्यार करता है। करण चाहते हुए भी खुद के ख्यालों से प्रीता को मिटा नहीं पा रहा है आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिल सकता है कि करण सभी सीमाओं को तोड़ते हुए प्रीता के प्रति अपने प्यार का इजहार कर देगा।

    14:58 (IST)23 Oct 2019
    क्या सृष्टि निभाएगी अपना वादा?

    प्रीता ने सृष्टि से करण को व्रत  की बात को छुपाने के लिए कहा है लेकिन आगे आने वाले एपिसोड में ऐसे हालात बनेंगे कि सृष्टि को न चाहते हुए भी ये राज खोलना पड़ेगा। 

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya, 23 Oct Written Episode Update: मां से जल रही है बेटी रिया, अभि-प्रज्ञा का अधूरा मिलन अब होगा पूरा..
    2 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 23 Oct Written Episode Update: कार्तिक-नायरा की जिंदगी में वेदिका के बाद अब इस अनहोनी ने दी दस्तक
    3 Bigg Boss 13: आरती और रश्मि के बीच हुई जमकर लड़ाई, नॉमिनेशन से बचने के लिए घरवालों ने मनाया रोज डे
    यह पढ़ा क्या?
    X