ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya: करण लूथरा को जिंदगी से निकालने जा रही प्रीता, लिया पृथ्वी को अपनाने का फैसला..

Kundali Bhagya: आने वाले एपिसोड में प्रीता पृथ्वी के नाम का लाल जोड़ा पहने और सिंदूर लगाए दिखेगी। शो में अभी तक प्रीता को इस बात से दुखी दिखाया जा रहा था कि करण की दोबारा शादी वाली चर्चा ..

Author Updated: Dec 03, 2019 10:27:45 am
शो कुंडली भाग्य में प्रीता और करण

Kundali Bhagya: शो कुंडली भाग्य में मेकर्स अब बहुत बड़ा ट्विस्ट ले आए हैं। फैंस को दिक्कत हो रही थी कि करण की शादी माहिरा से क्यों हो रही है। अब फैंस को ये जानकर और बड़ा झटका लगेगा कि मेकर्स प्रीता की शादी अब पृथ्वी से कराने जा रहे हैं। जी हां, आने वाले एपिसोड में प्रीता पृथ्वी के नाम का लाल जोड़ा पहने और सिंदूर लगाए दिखेगी। शो में अभी तक प्रीता को इस बात से दुखी दिखाया जा रहा था कि करण की दोबारा शादी वाली चर्चा से वह अफेक्ट हो रही है। ऐसे में अब प्रीता की मां सरला उसे कहेगी कि उसे भी दोबारा शादी कर अपना घर बसा लेना चाहिए। पहले प्रीता इस बारे में ना करती हुई नजर आएगी। लेकिन बाद में वह कहेगी कि जब करण अपनी जिंदगी दोबारा शुरू कर सकता है तो मैं क्यों नहीं?

इधर प्रीता की मां का कहना भी यही है कि प्रीता करण के बीच कुछ भी सुधरने नहीं वाला और जिंदगी बहुत लंबी है। ऐसे में प्रीता को पृथ्वी को अपना हमसफर बना लेना चाहिए। उनकी नजरों में पृथ्वी एक नेक आदमी है। जबकि पृथ्वी और शर्लिन का आपस में अफेयर चल रहा है। पृथ्वी नाटक कर रहा है कि वह प्रीता से प्यार करता है। बताते चलें शर्लिन पृथ्वी के बच्चे की मां बनने वाली है, तो क्या आने वाले एपिसोड में प्रीता करण से तलाक लेकर पृथ्वी की दुल्हन बन जाएगी, जानिए:-  

Live Blog

Highlights

    20:01 (IST)21 Nov 2019
    सरला रोकेगी प्रीता को

    प्रीता एक बार करण से आखिरी बार मिलकर सबकुछ खत्म करना चाहती है। ऐसे में उसकी मां सरला उसे लूथरा हॉउस में जाने से रोकेगी और प्रीता को न चाहते हुए भी अपनी मां की बात माननी पड़ेगी।

    19:17 (IST)21 Nov 2019
    करीना चलेगी चाल

    करीना इतनी आसानी से करण और प्रीता को एक नहीं होने देगी। करण के दिल में प्रीता के लिए बढ़ रही बेचैनी को देखते हुए करीना षडयंत्र रचेगी और एक बार फिर उनके रास्ते का रोड़ा बनेगी।

    18:32 (IST)21 Nov 2019
    सृष्टि करेगी करण से बात

    सृष्टि, प्रीता को देखकर काफी परेशान है और उसे अपनी बहन की चिंता है ऐसे में वो करण से प्रीता को लेकर बात करती नजर आ सकती है। करण जितना भी इनकार करे पर वो प्रीता से प्यार करता है और उसका प्यार उसकी आंखों में साफ नजर आता है।

    18:12 (IST)21 Nov 2019
    प्रीता को है डर

    प्रीता को सबसे ज्यादा चिंता अपनी मां सरला की है क्योंकि करण और प्रीता को लेकर कई बार उसकी मां की तबीयत बिगड़ चुकी है ऐसे में अब प्रीता अपनी मां को लेकर कोई रिस्क नहीं ले सकती है।

    17:42 (IST)21 Nov 2019
    करण एक बार फिर आएगा प्रीता के नजदीक

    करण चाहे कितना भी दिखावा कर ले लेकिन प्रीता के लिए उसके दिल में कितना प्यार है ये चीज उसकी आंखों में साफ नजर आती है ऐसे में करण खुद को प्रीता से दूर होता देख कुछ बड़ा कदम उठाता नजर आ सकता है।

    16:00 (IST)21 Nov 2019
    प्रीता के एक फैसले से खुलेंगी करण की आंखें, लगेगा तगड़ा झटका

    प्रीता ने मां को परेशान देख कर शादी करने का फैसला ले लिया है। दोबारा शादी करने के प्रीता के फैसले से करण को तगड़ा झटका लगने वाला है। करण अब कैसे रिएक्ट करेगा ये देखना बहुत दिलचस्प है। तो करण और प्रीता  का साथ छूट जाएगा? फैंस पूछ रहे हैं।

    13:55 (IST)21 Nov 2019
    फिर बजेगी प्रीता की शादी की शहनाई

    शो में प्रीता की मां प्रीता को कंवेंस करने में कामयाब हो गई है कि उसे भी दोबारा शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि करण भी शादी कर रहा है। सरला कहती है कि जब करण दोबारा शादी कर सकता है तो वो क्यों नहीं कर सकती। ऐसे में एक बार फिर से प्रीता की शादी की शहनाई बजेगी।

    12:10 (IST)21 Nov 2019
    कांटों से भरा है प्रीता का रास्ता

    लेकिन शो का एंगल बदलने जा रहा है। तो क्या वाकई करण और प्रीता की शादी टूट जाएगी और प्रीता पृथ्वी से शादी कर लेगी। पृथ्वी ठीक वैसा है जैसे हाथी के दांत दिखाने के कुछ खाने के कुछ। ऐसे में प्रीता के आगे जब  पृथ्वी की सच्चाई सामने आएगी तो क्या होगा। क्या शर्लिन पृथ्वी से प्रीता की शादी होने देगी? अब और क्या क्या सहना पड़ेगा प्रीता को फैंस के मन में सवाल उठ रहेहैं। 

    11:04 (IST)21 Nov 2019
    प्रीता के सामने हवा में उड़ रही करण लूथरा की नई मंगेतर

    प्रीता माहिरा को ढूंढती है लेकिन माहिरा एक कोने में खड़े होकर तमाशा देखती है। तभी करण भी वहां प्रीता को ढूंढते हुए आ जाता है। अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा को छिपकर दिखाई देगा कि करण की नफरत के पीछे प्रीता के लिए ढेर सारा प्यार और केयर छिपी हुई है। ये देख वह खूब जलेगी। जब प्रीता को इस बात का अंदाजा होगा तो वह जबरन स्मार्ट बन रही माहिरा को सबक सिखाएगी और उसके उड़ते एटीट्यूड को जमीन पर लाएगी।

    10:43 (IST)21 Nov 2019
    नफरत के बाद भी करण प्रीता के दिलों में है प्यार..

    करण समय समय पर प्रीता के पास जाकर उसे अपने करीब होने का अहसास दिला रहा है और फिर उसकी बेइज्जती कर उसे धुत्कार रहा है। प्रीता से ये सब बर्दाश्त नहीं हो रहा। इस बीच माहिरा का मूड़ अपसेट हो जाता है और वह बात को इतना सीरियस ले लेती है कि अपनी जान को खतरे में डाल लेती है। यहां जब करण को पता चलता है कि माहिरा के अलावा प्रीता भी कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में जोखिम में है, तो वह सारे काम छोड़ कर उधर दौड़ता है।

    10:15 (IST)21 Nov 2019
    कुंडली भाग्य: प्रीता का पृथ्वी से शादी करने का फैसला कितना सही?

    शो कुंडली भाग्य में करण की फैमिली उसकी दूसरी शादी कराने में तुले हैं। ऐसे में माहिरा को चुना गया है। अब प्रीता माहिरा से अंदर ही अंदर इंसिक्योर है, लेकिन प्रीता किसी का भी बुरा नहीं चाहती। ऐसे में प्रीता चुप है। लेकिन जब आग को भड़काया जाएगा तो वो भड़केगी ही।इसी के साथ ही अब प्रीता भी एक बड़ा डिसीजन लेने जा रही है। पृथ्वी सेशादी करने का फैसला लेगी प्रीता।

    Next Stories
    1 Bigg Boss: देवोलीना से शादी करना चाहते हैं KRK, खुल्लम खुल्ला कर दिया प्रपोज
    2 Tanhaji trailer देख सांभाजी ब्रिगेड ने गिनाईं 3 गलतियां, काजोल के डायलॉग पर भी आपत्ति
    3 टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की तस्वीरें वायरल, तारा सुतारिया सहित पापा जैकी ने भी किया कमेंट
    जस्‍ट नाउ
    X