ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 21 Jan 2020, Peview Episode: प्रीता के माथे पर माहिरा ने लगाया कलंक, करण के रिएक्शन से शॉक में लूथरा फैमिली

Kundali Bhagya 21 Jan 2020, Peview Episode: उल्टी चाल माहिरा पर पड़ गई है, जिस वजह से वह अस्पताल पहुंच गई है। अब वह प्रीता पर इल्जाम मढ़ रही है कि प्रीता ने उसका मर्डर करने की कोशिश की है।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 21 Jan 2020, Kundali Bhagya Peview Episode, Kundali Bhagya Online Episode, Zee tv Show Kundali Bhagya, Mahira Allegations Charges On Preeta, Attempt To Murder Case on Preeta, karan, entertainment news, bollywoodnews, television newsशो कुंडली भाग्य में प्रीता

Kundali Bhagya 21 Jan 2020, Peview Episode: शो कुंडली भाग्य में करण का प्रीता के प्रति झुकाव देखने को मिल रहा है जिसे देख कर फैंस बेहद खुश हैं। शो में प्रीता पर जानलेवा हमला हुआ था। लेकिन उल्टी चाल माहिरा पर पड़ गई है, जिस वजह से वह अस्पताल पहुंच गई है। अब वह प्रीता पर इल्जाम मढ़ रही है कि प्रीता ने उसका मर्डर करने की कोशिश की है। लेकिन करण इस बात को मानने से साफ इनकार कर देता है जिसे सुन कर सारे घरवाले और माहिरा की फैमिली हैरान है।

लेकिन अच्छे कर्मों और अपनी किस्मत से बची प्रीता के बदले जाल बिछाने वाली  माहिरा के साथ ही बुरा हो गया। माहिरा ने प्रीता को जान से मारने की साजिश शर्लिन के साथ मिल कर रची थी। दोनों का प्लान प्रीता को ट्रक के सामने धक्का देकर मार डालना था।

किस्मत को मंजूर नहीं था कि प्रीता बच जाए क्योंकि प्रीता की बहन एन वक्त पर उसे बचाने के लिए वहां पहुंच गए। प्रीतो को बचाने में सृष्टि भी सड़क किनारे गिर गई और वहीं प्रीता को धक्का देने के मकसद से पीछे खड़ी माहिरा अचानक आगे आ गई और ट्रक से टकरा गई। बुरा सोचने वालोंका बुरा हाल ही होता है सृष्टि ऐसा कहती है लेकिन प्रीता सृष्टि को अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम करती है। लेकिन जब प्रीता अस्पताल पहुंचती है तो उसपर अटेंप्ट टु मर्डर का आरोप लग जाता है।

प्रीता को पुलिस पकड़ कर ले जाती है। जब करण को इस बारे में पता चलता है तो वह दौड़ता हुआ अस्पताल पहुंचता है। जब वह माहिरा से पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ था तो वह सब झूठ बताती है कि प्रीता ने उसे जान से मारने की कोशिश की। हालंकि करण इस बात को मानने को राजी की नहीं होता कि प्रीता किसी की जान ले सकती है। करण को प्रीता पर पूरा भरोसा है जिसे माहिरा हिला नहीं पाती।

ऐसे में माहिरा की मां करण पर भड़क जाती है और कहती है कि ‘मेरी बेटी ने तुम्हारे लिए इतना कुछ किया और अभी भी इतना दर्द सह रहीहै औऱ तुम हो कि उसकी इस बात का यकीननहीं कर रहे हो?’ करण कहता है ‘हां क्योंकि प्रीता ऐसी नहीं है। जो अपने फायदे के लिए किसी को तकलीफ या नुकसान पहुंचाए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: रितु नंदा के जाने पर अमिताभ बच्चन ने दिया भावुक संदेश, बेहद इमोशनल हो गए ऋषि कपूर
2 Bigg Boss 13: ‘इतना देखने के बाद उसे खुद मूवऑन..’, रिलेशनशिप से हो गए परेशान? गर्लफ्रेंड आकांक्षा से पारस ने तोड़ा रिश्ता!
3 …जब टूटी फ्रिज देख सायरा बानो की आंखों में आ गए आंसू, दिलीप कुमार का था ये रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X