ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 20 June 2019 Preview: क्या प्रीता को होगा करण के लिए प्यार का एहसास? शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Kundali Bhagya: अब शो की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। दरअसल करण अब प्रीता कि किसी भी बात को मानने और सुनने से इंकार कर देगा।

Kundali Bhagya 20 June 2019 Preview: ‘कुंडली भाग्य’ शो दर्शकों को पसंद आ रहा है।

Kundali Bhagya 20 June 2019 Preview: जी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाए हुए हैं। दर्शक भी प्रीता और करण की लाइफ में आने वाले रोमांचक मोड़ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अब शो की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। दरअसल करण अब प्रीता कि किसी भी बात को मानने और सुनने से इंकार कर देगा। इतना ही नहीं करण फैसला लेता है कि वह और प्रीता घर की एक ही छत के नीचे नहीं रह सकते हैं।

शो के लास्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि करण ऋषभ से कहता है कि प्रीता ने उन दोनों को धोखा दिया है। वह ऋषभ से कहता है कि प्रीता यदि उन दोनों का समय पर साथ देती तो शर्लिन की प्रेग्नेंसी का खुलासा हो जाता है और उनकी शादी भी टूट जाती। वहीं प्रीता परिवार वालों को बताती है कि करण ने उसकी बात पर विश्वास करने से इंकार कर दिया है। सरला फैसला करती है कि वह लथूरा हाउस जाकर सच बताकर रहेगी। तभी शर्लिन प्रीता के घर पर आती है और उन्हें लथूरा हाउस जाने से इंकार कर देती है।

‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता शर्लिन को चैलेंज करते हुए नजर आएगी कि उसे घर छोड़कर जाना होगा। वह कहती है कि ऋषभ कभी भी उसे पत्नी का अधिकार नहीं देगा। ऋषभ शर्लिन से कहेगा कि वह अकेले ही कमरे में सोना पसंद करेगा। वहीं सृष्टि प्रीता को करण की बात से परेशान होकर रोने पर शांत कराते हुए नजर आएगी। सृष्टि प्रीता से कहेगी कि ऐसे किसी भी इंसान के लिए रोना नहीं चाहिए , जो उसे ही हर्ट करता हो। क्या करण के दूर जाने पर प्रीता को होगा उसके लिए प्यार का एहसास? जानने के लिए पढ़ते रहें जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App