ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 15 Sep 2020 Preview: प्रीता-करण के बीच बढ़ेगी नजदीकियां, सैमी को देखकर माहिरा का फूटा गुस्सा

Kundali Bhagya 15 September 2020 Preview Episode: प्रीता शर्लिन और माहिरा को जलाने के लिए करण के नजदीक आने का नाटक करती है। प्रीता का व्यवहार देखकर करण को थोड़ी बहुत हैरानी होती है लेकिन बाद में...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 15 September 2020, Kundali Bhagya 15 September 2020 PreviewKundali Bhagya: प्रीता-करण के बीच बढ़ेगी नजदीकियां

Kundali Bhagya 15 September 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी रोचक मोड़ ले चुकी है। करण और प्रीता के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं ऐसे में फैंस को काफी एंटरटेनिंग एपिसोड देखने को मिलने वाला है। प्रीता ने सारी बाधाओं को पार करते हुए इस बार करण के दिल में न सही पर उसके घर में जगह बना ली है। प्रीता के लूथरा हाउस में एन्ट्री से सबसे ज्यादा धक्का माहिरा और शर्लिन को लगा है और इसकी झलक आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाली है।

कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता शर्लिन और माहिरा को जलाने के लिए करण के नजदीक जाने का नाटक करती है। प्रीता का व्यवहार देखकर करण को थोड़ी बहुत हैरानी होती है लेकिन बाद में उसे ऐसा लगता है कि शायद प्रीता उसके आगे झुक गई है। करण, प्रीता की हार से मन ही मन खुश होगा।

वहीं दरवाजे के बाहर खड़े शर्लिन और माहिरा प्रीता और करण के बीच चल रही सारी बातचीत को सुन रहे होते हैं। माहिरा को प्रीता पर बेहद गुस्सा आएगा लेकिन इस बीच वहां पर करण के भाई सैमी की एन्ट्री होगी। सैमी शर्लिन और माहिरा को करण के कमरे में झाकने से रोकता हुआ नजर आएगा। माहिरा, सैमी को फटकार लगाते हुए नजर आएगी। सैमी को जब लगेगा की उसकी बातों का असर शर्लिन और माहिरा पर नहीं हो रहा है तब वह ऋषभ को फोन करने का फैसला करेगा। ऐसे में क्या होगा यह तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा।

वहीं इस बार का एपिसोड काफी ज्यादा फनी भी होगा। प्रीता और करण के बीच प्यारभरी नोक-झोक देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। वहीं माहिरा मन ही मन यह सोचकर जल रही होगी की कहीं प्रीता और करण एक दूसरे के नजदीक न आ जाएं। सैमी और सृष्टि के बीच भी फोन पर काफी मजेदार बातें होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: सलमान खान ने ग्रैंड प्रीमियर की तारीख का किया ऐलान, इधर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
2 Bhabiji Ghar Par Hain: मेरी जगह कोई दूसरा होता तो कब का छोड़ चुका होता शो, सक्सेना ने बताई थी ये वजह
3 The Kapil Sharma Show: रवि किशन की फ़िल्म में नजर आ चुके हैं मनोज तिवारी, कपिल के शो पर सुनाया मजेदार किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X