ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 14 Sep 2020 Preview: करण और प्रीता के बीच बढ़ी नजदीकियां, जल-भुन कर राख हुई माहिरा

Kundali Bhagya 14 September 2020 Preview Episode: करण को उसकी दादी गेस्ट हाउस में सुलाने ले जा रही होगी। करण की बुआ और उसकी मां करण के फैसले से सहमत नजर आएंगे लेकिन सैमी...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 14 September 2020, Kundali Bhagya 14 September 2020 Previewकरण और प्रीता के बीच बढ़ी नजदीकियां

Kundali Bhagya 14 September 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य शो में जबसे प्रीता की एन्ट्री लूथरा परिवार में हुई है तबसे शो की कहानी काफी दिलचस्प हो गई है। जहां एक ओर प्रीता अपने इरादों में मजबूत नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर शर्लिन और माहिरा चाहकर भी प्रीता और करण के जीवन में जहर घोलने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। करण का भाई ऋषभ और सैमी भाई की हालत समझ रहे हैं लेकिन परिवार के चलते वह कुछ बोल नहीं पा रहे हैं।

कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण को उसकी दादी गेस्ट हाउस में सुलाने ले जा रही होगी। करण की बुआ और उसकी मां करण के फैसले से सहमत नजर आएंगे क्योंकि उन्हें इस बात का डर है कि अगर करण, प्रीता के कमरे में उसके साथ सोने गया तो फिर लूथरा हाउस में कोई और तमाशा खड़ा हो सकता है।

करण गेस्ट हाउस में जा ही रहा होगा कि इतने में उसका भाई ऋषभ और सैमी वहां पर आ जाएंगे। सैमी अपने भाई करण को भड़काता हुआ नजर आएगा। सैमी, करण से कहेगा कि उसने प्रीता द्वारा करण को भीगी-बिल्ली कहते हुए सुना है। इस बीच सैमी द्वारा काफी मजेदार बातें बोली जाएंगी जिन्हें सुनकर आप खुदको हंसने से नहीं रोक पाएंगे। वहीं सैमी की बात सुनकर करण प्रीता के कमरे में जाने का फैसला करेगा।

करण कमरे में जा ही रहा होगा कि रास्ते में उसका सामना माहिरा से हो जाएगा। माहिरा करण को प्रीता के कमरे में जाने से रोकती हुई नजर आएगी लेकिन करण उसकी बातों को इग्नोर कर प्रीता के कमरे में चला जाएगा। प्रीता के नजदीक आकर करण को पुरानी सारी बातें याद आने लगेंगी। वहीं प्रीता माहिरा और शर्लिन को अपने कमरे के बाहर देखकर एक मजेदार योजना बनाएगी जिससे माहिरा और शर्लिन के होश उड़ने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 11 Sep 2020 Preview: माहिरा के सामने बेबस हुई प्रीता, करण ने दिया शर्लिन का साथ
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या अब दर्शकों को बोरिंग लगने लगा है शो?, शैलेश लोढ़ा ने दिया रिएक्शन
3 अमिताभ बच्चन ने शुरू की KBC 12 की शूटिंग, शो के फॉर्मेट में हो सकता है बदलाव
ये पढ़ा क्या?
X