ताज़ा खबर
 

kundali Bhagya 13 August 2019 Serial Preview: प्रीता की जिंदगी तबाह करने के लिए शर्लिन बुन रही जाल, करण ने भी कर डाला ये काम

kundali Bhagya: शो में इन दिनों प्रीता-पृथ्वी की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। हालांकि फैन्स को इस बात की जानकारी है कि शादी करण और प्रीता की हो रही है।

kundali bhagya, kundali bhagya full episode today, kundali bhagya aaj ka episode, kundali bhagya episode teraakhir,kundali bhagya serial, kundali bhagya 13 august 2019, kundali bhagya live, kundali bhagya full episode, kundali bhagya today, kundali bhagya natakkundali Bhagya serial: कुंडली भाग्य शो दर्शकों के बीच पॉपुलर है।

kundali Bhagya 13 August 2019 Serial Update: जी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ अपने दिलचस्प ट्रैक के कारण दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में इन दिनों प्रीता-पृथ्वी की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। हालांकि फैन्स को इस बात की जानकारी है कि शादी करण और प्रीता की हो रही है। हालांकि प्रीता और बाकि घरवाले इस बात से अंजान है। दरअसल करण ने प्रीता से बदला लेने के लिए पृथ्वी को किडनैप कर उससे शादी कर रहा है। शो के आज के एपिसोड में दर्शकों को ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे।

बीते एपिसोड में आपने देखा कि करण प्रीता संग शादी रचाने के लिए मंडप पर सेहरा बांध कर बैठ गया है। वहीं प्रीता के मन में रह रहकर करण का ही ख्याल आ रहा है। प्रीता को लग रहा है कि वह पृथ्वी संग शादी कर रही है। वहीं दूसरी ओर करण गुस्से से तिलमिलाया हुआ है।

करण को लगता है कि उसके पिता महेश का एक्सीडेंट प्रीता के कारण हुआ है, जिसके चलते वह हमेशा के लिए कोमा में चला गया है। बदले की आग में जल रहा करण प्रीता की खुशियों को बर्बाद करने के बारे में सोच रहा होता है। वहीं मंडप पर शादी की रस्मों के दौरान करण के हाथ पर अपना हाथ रखने पर प्रीता को अलग एहसास होता है।

वहीं आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण-प्रीता की शादी में अचानक से शर्लिन और पुलिस की एंट्री हो जाती है। पुलिस और शर्लिन चोरी का इल्जाम प्रीता पर लगाती है, जिसे सुनकर सभी शॉक्ड हो जाते हैं। चोरी के आरोप से प्रीता भी टूट जाती है और रोने लगती है। प्रीता सभी को विश्वास दिलाने की कोशिश करती है कि चोरी उसने नहीं की है। इसके बाद वह करण से पूछती है, जिसे वह पृथ्वी समझती है। हालांकि करण कुछ बोले बिना उसका हाथ पकड़ने ही वाला होता है, तभी उसे पुरानी बातें याद आ जाती हैं। क्या प्रीता-करण की शादी होते होते रह जाएगी? क्या प्रीता करण को कंफ्यूज होते हुए देख लेगी? शो के आने वाले ट्रैक को जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Nimki Vidhayk में कलेक्टर साहब बना ये एक्टर, कुछ इस तरह से शो की हुई शुरूआत
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 August Serial Updates: कार्तिक ने वेदिका संग लिए सात फेरे, बिखर जाएगी कायरव-नायरा की लाइफ
3 ‘मैं अपनी बेटी पलक से..’, Shweta Tiwari के एक्स पति राजा चौधरी ने बेटी संग मारपीट मामले पर दिया ये बयान