ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 11 February 2020 Preview Episode:’मैं किसी और का हूं फिलहाल’, करण की बातें सुन प्रीता का दिल गया टूट

Kundali Bhagya 11 February 2020 Preview Episode: प्रीता का दिल उस वक्त बुरी तरह से टूट जाएगा जब करण उससे कहता है कि वो उस पर फिर से भरोसा कर सकती है लेकिन ...

Kundali Bhagya: करण की बातें सुन प्रीता का दिल गया टूट

Kundali Bhagya 11 February 2020 Preview Episode: टीवी शो कुंडली भाग्य की कहानी में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जहां एक ओर करण के दिल में प्रीता के लिए प्यार साफ छलक रहा है वहीं दूसरी ओर प्रीता की आंखें भी करण को लेकर उसके दिल में क्या है सब बयां कर रही है। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता का दिल उस वक्त बुरी तरह से टूट जाएगा जब करण उससे कहता है कि वो उस पर फिर से भरोसा कर सकती है लेकिन फिलहाल उसे माहिरा से शादी करनी होगी।

प्रीता, करण के बातों को सुनकर परेशान दिखती है क्योंकि करण का दिल उसकी बातों से बिल्कुल उलट गवाही दे रहा होता है। वहीं सरला चिंतित होती है जब करण और माहिरा दोनों अदालत में नहीं दिखते हैं। वह चिंतित है कि अदालत की सुनवाई में क्या दोनों पहुंच पाएंगे या नहीं माहिरा करण को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन उसका एक अपहरणकर्ता उसके हाथ से फोन छीन लेता है और उसे थप्पड़ मार देता है।

करण ने माहिरा को फोन पर मदद के लिए रोते हुए सुना अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करण, माहिरा को समय पर अदालत में ले जा पाता है या नहीं। कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि शर्लिन को पता चलता है कि उसकी योजना उजागर हो गई है कि सरला ने उसके वकील का उपयोग करने से इनकार कर दिया। वह अपने वकील को थप्पड़ मारती है और अदालत में वापस चली जाती है।

ट्रक चालक शर्लिन से मिलता है और उससे और पैसे मांगता है। प्रीता के नए वकील को इस मामले के बारे में अच्छी तरह से पता नहीं है, इसलिए अदालत उसे मामले को पकड़ने के लिए एक घंटे का समय देती है। करण आराम करने के लिए प्रीता के कमरे में जाता है। प्रीता कहती है कि उसे पूरा विश्वास है कि करण उसे जेल से बाहर निकाल देगा। हालांकि, वह जानना चाहती है कि करण ने माहिरा को अदालत में उसका बचाव करने के लिए कैसे राजी किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Barrister Babu 11 Feb 2020, 1st Episode Preview: ये सात फेरे नहीं बदलाव के कदम है, छोटी सी बॉन्दिता पूछने आ रही है बड़े सवाल
2 काम्या पंजाबी को दूसरी शादी करने पर ट्रोल करने की थी कोशिश, बेस्टी कविता कौशिक ने दिया ये जवाब…
3 Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट Kamya Panjabi की धूमधाम से हुई शादी, मेहंदी-संगीत और वेडिंग ऑफीशियल वीडियोज वायरल
ये पढ़ा क्या?
X