ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तान गायक के गाने पर शूटिंग कर रहे एक्‍टर कुणाल खेमू पर हमला, बस पर पथराव

कुणाल खेमू के हाथ पर चोट आर्इ है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

लखनऊ में एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर कुणाल खेमू और उनकी टीम को लोगों के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। गुस्‍साए लोगों ने उनकी बस पर पथराव कर दिया। कुणाल खेमू के हाथ पर चोट आर्इ है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। बिना अनुमति के शूटिंग करने के चलते लोगों ने विरोध किया। जिस गाने के लिए शूटिंग हो रही थी वह पाकिस्‍तानी गायक राहत फतेह अली खान ने गाया है। वे भी लखनऊ आए हुए हैं।

Kunal Khemu, UP Government, Imambara, Actor Kunal Khemu, Attack on Kunal Khemu, Sanware Album, Kalbe jawwaad, Miss India, Lucknow news, Up news, Hindi news, vartika singh

‘सांवरे’ गाने की शूटिंग इमामबाड़ा के बाहर चल रही थी। एक समुदय के लोगों का कहना है कि इमामबाड़े के बाहर इस तरह की शूटिंग नहीं होनी चाहिए। इससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। इसी बात से नाराज कुछ लोगो ने देर रात ने वीडियो शूट के दौरान इसका विरोध करते हुए पथराव किया। विरोध बावजूद शूटिंग जारी रही। एलबम के प्रोड्यूसर निखिल दिवेदी ने बताया कि शूटिंग की परमीशन के लिए अप्‍लाई किया था, लेकिन परमीशन नहीं मिली थी।

अब कंगना रनौत का सेंसर बोर्ड पर हमला, कहा-महिला की BRA समाज के लिए खतरा नहीं

वीडियो में कुणाल खेमू और मिस इंडिया वर्तिका सिंह दिखेंगे। ‘सांवरे’ आर्मी बैकग्राउंड पर बेस्‍ड सॉन्‍ग है। गाने में कुणाल एक आर्मी ऑफिसर के रूप में दिखेंगे, जबकि वर्तिका उनकी प्रेमिका और पत्नी के रूप में नजर आएंगी। गाना लखनऊ डवलपमेंट अथॉरिटी में ओएसडी के पद पर तैनात अनुपमा राग ने लिखा है। उनके कहने पर ही राहत फतेह अली खान लखनऊ आए थे।

अवैध तरीके से भारत में घुस रहे पाकिस्‍तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को किया गया हैदराबाद एयरपोर्ट से डिपोर्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App