सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू की पहली तस्वीरें आई सामने, देखें तस्वीरें - Kunal Khemu and Soha Ali Khan daughter Inaaya Naumi Khemu first picture are out - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू की पहली तस्वीरें आई सामने, देखें तस्वीरें

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू की पहली तस्वीरें आईं सामने।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया की पहली तस्वीरें आी सामने।

नवमी के दिन सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया था। कपल ने जिसका नाम इनाया नौमी खेमू रखा है। इस बात की जानकारी खुद पापा बने एक्टर ने दी थी। आज यानी 2 अक्टूबर के दिन सोहा को ब्रीच कैंडी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिसके बाद हैप्पी पैरेंट्स अपनी लाडली के साथ नजर आए। बेटी को हाथ में लिए कुणाल दिखाई दिए लेकिन इनमें आपको उसका चेहरा नहीं दिखेगा क्योंकि उसे पापा ने अपनी बाहों में अच्छी तरह से रैप करके करके पकड़ा हुआ था। सोहा कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही थीं और डिलिवरी के बाद फिट नजर आ रही हैं। कल ही एक्टर ने ट्विटर पर बेटी के नाम की घोषणा की थी।

कुणाल खेमू ने ट्विटर पर लिखा था- हमने अपनी बेटी का नाम इनाया नौमी खेमू रखा है। छोटी सी इनाया खुश और हेल्दी है और उसने आप सभी को आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद कहा है। बेटी के जन्म की खबर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा था- हम इस बात को शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि इस पावन दिन के मौके पर हमारे घर एक खूबसूरत बेटी आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। बेटी के जन्म से पहले सोहा ने बताया था कि कैसे करीना उनके लिए मदद और गाइडेंस का स्रोत रही हैं। उन्होंने कहा था- करीना बहुत मददगार रही हैं। वो हाल ही में इन सब से गुजरी है। इसलिए मैं उससे नियमित तौर पर ढेर सारे सवाल पूछा करती थी। मुझे क्या खाना चाहिए, किस चीज की इजाजत है, किसकी नहीं है।

कुणाल खेमू ने बॉलीवुड लाइफ से कहा था- मुझे नहीं पता कि हमारा बेटा होगा या बेटी लेकिन मैं बहुत एक्साइटिड हूं। अभी के लिए हमने न्यूट्रल रंगों को नर्सरी के लिए चुना है। तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मैंने स्लिंग बेबी बैग भी खरीद लिया है।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने पेरिस में जुलाई 2014 को सगाई की थी। इसके बाद जनवरी 2015 को दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तो की मौजूदगी में रजिस्टर्ड शादी की थी। इनाया कपल की पहली संतान है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App