ताज़ा खबर
 

PHOTO: सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू

सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर।
अपनी बेटी इनाया नौमी को हाथों में पकड़े हुए कुणाल खेमू।

बॉलीवुड में नए पापा बने कुणाल खेमू उन सभी पापाओं को परफेक्ट गोल्स दे रहे हैं जो फादरहुड का नया-नया अनुभव कर रहे हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म गोलमाल अगेन के प्रमोशन में बिजी होने के बावजूद एक्टर अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ समय बिता रहे हैं। सोहा अली खान ने 29 सितंबर को ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने पिता और बेटी के एक मूमेंट को क्लिक करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सोहा और कुणाल ने बेटी के साथ अपना पहला अपियरेंस दिया था। एक्ट्रेस ने इनाया की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कपल ने साल 2015 में शादी की थी। खेमू ने बेटी के जन्म की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर की थी। उन्होंने लिखा था- म इस बात को शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि इस पावन दिन के मौके पर हमारे घर एक खूबसूरत बेटी आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

Bliss ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बेटी के जन्म से पहले सोहा ने बताया था कि कैसे करीना उनके लिए मदद और गाइडेंस का स्रोत रही हैं। उन्होंने कहा था- करीना बहुत मददगार रही हैं। वो हाल ही में इन सब से गुजरी है। इसलिए मैं उससे नियमित तौर पर ढेर सारे सवाल पूछा करती थी। मुझे क्या खाना चाहिए, किस चीज की इजाजत है, किसकी नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐसी खबरे हैं कि सोहा अली खान तिग्मांशू धूलिया की फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर में अहम किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है। वहीं कुणाल अपनी मल्टी स्टारर फिल्म गोलमाल अगेन के दिवाली पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.