ताज़ा खबर
 

अपने पति कुणाल को यहां दखल नहीं करतीं सोहा अली खान

अभिनेता कुणाल खेमू ने बताया कि उनकी अभिनेत्री पत्नी सोहा अली खान उनकी फिल्मों के चयन में हस्तक्षेप नहीं करतीं।

Author मुुंबई | September 11, 2015 18:08 pm

अभिनेता कुणाल खेमू ने बताया कि उनकी अभिनेत्री पत्नी सोहा अली खान उनकी फिल्मों के चयन में हस्तक्षेप नहीं करतीं। फिल्म के प्रोमोशन के दौरान कुणाल ने बताया, ‘वह मेरी फिल्मों में दखल नहीं देतीं और अंतिम फैसला हमेशा मेरा खुद का होता है।’

हालांकि कुणाल ने बताया कि वह आमतौर पर फिल्मों को लेकर चर्चा करते हैं। कुणाल ने बताया, ‘‘हम आमतौर पर उन परियोजनाओं पर चर्चा करते हैं जो हम कर रहे हैं।

हम पेशेवर होने के नाते एक दूसरे का सम्मान करते हैं, क्योंकि हम यह एक-दूसरे से मिलने से पहले कर रहे हैं।’कुणाल और सोहा ने कई साल के रिश्ते के बाद इस साल जनवरी में शादी कर ली। उनका रोमांस फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ और ‘99’ से परवान चढ़ा।

वहीं कुणाल दो साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘भाग जॉनी’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, उनका कहना है कि फिल्म की अपनी खासियत है। शिवम नायर द्वारा निर्देशित ‘भाग जॉनी’ में जोया मोरानी, मंदना करीमी और मानसी स्कॉट जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 सितंबर को प्रदर्शित होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App