ताज़ा खबर
 

‘आज के दिन अंग्रेजों से आजादी मिली और 16 मई 2014 को कॉमन सेंस से’, ट्वीट पर कुनाल कामरा हुए ट्रोल; पूर्व SC जज ने भी दिया जवाब

स्वतंत्रता दिवस पर कुनाल कामरा का ऐसा ट्वीट करना कुछ यूजर्स को नागवार गुजरा और वे कॉमेडियन को ट्रोल करने लगे।

Kunal Kamra tweet, Kunal Kamra trolled, Kunal Kamra twitter, BJP,स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा कई मुद्दों पर तीखे प्रहार करते हैं।

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुणाल आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच कुणाल कामरा का एक ट्वीट काफी वायरल होरहा है जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने भी कुनाल कामरा को जवाब दिया है।

कुणाल कामरा ने ट्वीट किया, ‘1947 में आज ही के दिन भारत ने अंग्रेजों से आजादी पाई थी और 16 मई 2014 को भारत ने कॉमन सेंस से आजादी पाई।’ स्वतंत्रता दिवस पर कुनाल कामरा का ऐसा ट्वीट करना कुछ यूजर्स को नागवार गुजरा और वे कॉमेडियन को ट्रोल करने लगे। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने भी कुनाल कामरा को जवाब दिया।

मार्कंडेय काटजू ने लिखा- ‘सही मायने में स्वतंत्रता दिवस तब आएगा जब भारत में गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी, स्वास्थ्य सेवा की कमी और अच्छी शिक्षा, मूल्य वृद्धि, भ्रष्टाचार, अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार आदि समाप्त हो जाएंगे। बिना इसके आजादी का मतलब कुछ भी नहीं है।’

एक यूजर ने लिखा- जो इमरान खान को अपना बाप मानते हैं और इंडिया नहीं पाकिस्तान की गुलामी करते हैं उनके लिए मोदी जहर हैं। एक यूजर ने लिखा, 1947 में भारत को अंग्रेजों से आजादी मिली थी लेकिन कुनाल कामरा अभी भी स्टॉकहोम सिंड्रोम का गुलाम है।

इसके साथ कुनाल कामरा पर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, हमें नहीं पता था कि आप 16 मई 2014 को पैदा हुए थे।वास्तव में तुम्हारा सामान्य ज्ञान खो गया है। एक ने लिखा- पूरा देश आज स्वतंत्रता दिवस मना रहा है लेकिन पिद्दियों को कब आजादी मिलेगी??? शायद इस जन्म में तो मुश्किल है। एक अन्य ने जवाब देते हुए लिखा, 2014 के बाद से तुझे भी भुखमरी से आज़ादी मिली वो भी तो बता।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 40 हजार से ज्यादा गाने गा चुके हैं एसपी बालासुब्रमण्यम, कभी बन गए थे सलमान खान की आवाज
2 राजनीति में जाने की बात पर बोलीं कंगना- ‘मणिकर्णिका’ के बाद बीजेपी ने ऑफर की थी टिकट, लेकिन….
3 Gunjan Saxena The Kargil Girl: जानिए कौन हैं IAF ऑफिसर गुंजन सक्सेना?, कारगिल युद्ध के दौरान उड़ाया था चीता हेलीकॉप्टर
IPL 2020 LIVE
X