ताज़ा खबर
 

अर्नब गोस्वामी की फ्लाइट वाली फ़ोटो शेयर कर बोले कुणाल कामरा- इस दिन की चैट कोई लीक कर सकता है क्या? आने लगे ऐसे कमेंट

अर्नब गोस्वामी ब्लैक शर्ट और ब्लैक शेड्स लगाए बैठे दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा है- क्या कोई..

Kunal Kamra, Kunal Kamra On Arnab Goswami, Republic Bharat, Republic Bharat Journalist,कॉमेडियन कुणाल कामरा ने अर्नब गोस्वामी की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है

Kunal Kamra: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उनकी और बार्क सीईओ के बातचीत की कथित व्हाट्सएप चैट लीक हुई है। इन कथित चैट के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। विपक्ष भी इस मसले पर हमलावर है। कई सेलिब्रिटीज ने भी इस मसले पर सवाल उठाए हैं। इसी बीच कॉमेडियन कुणाल कामरा नेे भी अर्नब गोस्वामी पर निशाना साधा है।

दरअसल, कुछ महीने पहले कुणाल कामरा एक यात्रा के दौरान फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी से सवाल करते दिखे थे।उसी घटना के दौरान की एक तस्वीर कुणाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। तस्वीर में अर्नब गोस्वामी दिखाई दे रहे हैं। अर्नब गोस्वामी ब्लैक शर्ट और ब्लैक शेड्स लगाए बैठे दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा है- ‘क्या कोई उस दिन की उनकी चैट को रिवील कर सकता है?’

कुणाल द्वारा शेयर की गई फोटो और कैप्शन को देख लोगों ने कमेंटबाजी करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-  उस दिन की चैट तो नहीं मिली लेकिन ये नोट मिला है- 28th जनवरी 2020, आज मैं इंडिगो फ्लाइट में था। मैं नेटफ्लिक्स देख रहा था, अचानक मैंने भौंकने की आवाज सुनी। सरप्राइजली सीरीज में तो कोई डॉग के भौंकने का सीन नहीं था। मैंने इयरफोन चेक किए। फिर मैंने देखा कि कुणाल कामरा मुझ पर चिल्ला रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं। उन्होंने इंडिगो के बॉस को संदेश भेजे होंगे और उन्हें बताया होगा कि एएस आपको जीवन भर के लिए उड़ान भरने से रोकना चाहता है। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- अरे भाई अर्नब आपकी फ्लाइट में एक बंदा है उसे इग्नोर करो, ऐसे ही बोले जा रहा है।

एक यूजर ने जोक मारते हुए लिखा- अर्नब: कुणाल मुझ पर आरोप लगा रहा है, plz मेरी मदद करो पापाजी। पापाजी: उसे बर्दाश्त करो, उसने मुझ पर भी आरोप लगाया, एएस से संपर्क करो, वह फर्जी मुठभेड़ों के लिए विशेषज्ञ है। अर्नब: plz मुझे बचा लो सर। AS: मैं एयरलाइन का प्रबंधन करूंगा, आपका शाम का शो सांप्रदायिकता पर होना चाहिए।

एक यूजर ने हंसते हुए सवाल पूछा- अरे अर्नब आप क्यों चुप बैठे हैं, बोलो कुछ, दो इसे जवाब। सुकुमार दास नाम के यूजर ने भी कहा- बताओ-बताओ, नेशन वॉन्ट्स टु नो, चुप क्यों हो अब? द लीगल मैन नाम के अकाउंट से शायरी की गई- ये निशान-ए-इश्क़ हैं जाते ही नहीं। दाग़ छाती के अब धोता है क्या…. यह इब्तिदा-ए-इश्क़ है रोता है क्या। आगे-आगे देखिए अभी होता है क्या।

बता दें रिपब्लिक टीवी के एंकर पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कॉमेडियन कुणाल कामरा ट्विटर पर अक्सर घेरते नज़र आते हैं। कुछ वक्त पहले फ्लाइट में ट्रैवल के दौरान कुनाल ने अर्णब को ठीक सामने से घेर लिया था। उस वक्त अर्णब गोस्वामी और कुणाल कामरा साथ में सफर कर रहे थे।

कुणाल ने इस घटना को अपने ट्विटर पर शेयर किया था और कहा था-  ‘आज मैं लखनऊ की फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी से मिला। उनसे विनम्र तरीके से बात करने के लिए कहा। पहले तो वे फोन कॉल पर बिजी होने का नाटक किए। मैं उनके सो कॉल्ड फोन कॉल के खत्म होने का इंतजार किया।’ कुनाल ने आगे लिखा था- ‘अर्णब ने मेरे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।’

Next Stories
1 बोलने की बीमारी है क्या?- रिपब्लिक टीवी पर राकेश टिकैत पर चिल्लाने लगे अर्नब गोस्वामी तो मिला ऐसा ज़वाब
2 वेब सीरीज ‘तांडव’ की पूरी टीम के खिलाफ उत्तर प्रदेश में FIR दर्ज, उधर केंद्र सरकार ने भी भेजा नोटिस
3 मंत्री करें बात, संत्री भेजे नोटिस- किसान आंदोलन समर्थकों को भेजे गए NIA से नोटिस तो पुण्य प्रसून बाजपेयी ने कसा तंज
ये पढ़ा क्या?
X