ताज़ा खबर
 

कुणाल कामरा बोले- ऐसी बुरी बेइज्जती तो मेरी नहीं होती, चेतन भगत ने किया पलटवार, कहा- बेइज्जती तो उसकी…

लॉकडाउन के बीच चेतन भगत ने एक ट्वीट किया और लोगों से उनकी बोरियत के बारे में जानने की कोशिश की। चेतन भगत ने ट्वीट किया, 'आप इस समय कितने बोर हो रहे हैं, उसे 1 से 10 के बीच में बताइए और फिर...

Kunal Kamra, chetan bhagat reaction on kunal kamra, कुणाल कामरा, चेतन भगत, Chetan Bhagat, Kunal Kamra Insult Chetan Bhagat, Kunal Kamra tweet, kunal kamra twitter, chetan bhagat twitter, kunal kamra tweet viral, chetan bhagat tweet viral, कुणाल कामरा ने की चेतन भगत की बेइज्जती,कुनाल कामरा अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा (Kunal Kamra) अक्सर अपने ट्वीट के जरिए किसी ना किसी को निशाने पर लेते रहते हैं। ऐसा कर वह कई बार ट्रोल के निशाने पर भी आ जाते हैं। इस बीच कुनाल कामरा का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने मशहूर अंग्रेजी लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का मजाक उड़ाया है। हालांकि कुनाल कामरा के इस ट्वीट का चेतन भगत ने भी बखूबी जवाब दिया है।

दरअसल लॉकडाउन के बीच चेतन भगत ने एक ट्वीट किया और लोगों से उनकी बोरियत के बारे में जानने की कोशिश की। चेतन भगत ने ट्वीट किया, ‘आप इस समय कितने बोर हो रहे हैं, उसे 1 से 10 के बीच में बताइए।’ चेतन एक इस ट्वीट पर एक यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, ’11 लेकिन फिर भी आपकी किताबें नहीं पढ़ूंगी।’

कुनाल कामरा ने यूजर के जवाब का स्क्रीन शॉट के साथ चेतन भगत को टैग करते हुए लिखा, ‘यहां तक कि मुझे भी बार-बार इतनी बुरी तरह से अपमानित नहीं किया जाता।’ कुनाल के इस ट्वीट का चेतन भगत ने भी करारा जवाब दिया। चेतन भगत ने लिखा, ‘अपमानित होने के लिए तुम्हें कुछ होना होगा।’ दोनों के इस ट्विटर वॉर में यूजर्स भी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कुनाल कामरा ट्विटर पर अक्सर राजनेताओं और मीडिया से जुड़े लोगों पर तीखे प्रहार करते हैं। हाल ही में रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी के साथ एक फ्लाइट में सवाल-जवाब को लेकर विवादों में आ गए थे। कुनाल पर पत्रकार के साथ दुर्व्यव्यहार का दोषी पाया गया और 6 महीने तक कई एयरलाइन के विमानों ने यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि बाद में प्रतिबंध की अवधि कम कर दी गई जिसके बाद वे 27 अप्रैल तक किसी भी विमान में यात्रा नहीं कर सकते।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एक भी चैनल या अखबार नहीं पूछ रहा है कि आखिर गृहमंत्री अमित शाह कहां हैं’, सिंगर विशाल ददलानी का तंज
2 ‘जिनके लिए हम रोते हैं वो किसी और की बाहों में सोते हैं’, प्यार में धोखे की दास्तान सुना भावुक हुईं नेहा कक्कड़
3 राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी टूटी, साल भर पहले ही की थी BSP नेता की बेटी से शादी, अब रह रहे हैं अलग!
IPL 2020 LIVE
X