ताज़ा खबर
 

सुबह-सुबह किसी से लड़ कर आए हो क्या?- कुणाल कामरा ने किया वकील हरीश साल्वे पर ट्वीट तो यूजर्स करने लगे ट्रोल

Kunal Kamra: कॉमेडियन कुणाल कामरा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं और तमाम समसामयिक मुद्दे पर खुल कर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं।

kunal kamra latest news, kunal kamra tweet, kunal kamra twitterकुणाल कामरा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं।

Kunal Kamra Get Trolled: कॉमेडियन कुणाल कामरा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं और तमाम समसामयिक मुद्दे पर खुल कर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। अक्सर उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच अवमानना की कार्यवाही का सामना कर रहे कामरा ने एक के बाद एक सिलसिलेवार ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से लेकर चर्चित वकील हरीश साल्वे तक पर तंज कसा। इसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

कामरा ने ट्वीट किया, ‘बॉर्डर पर क्या आंखें दिखा रहे हो चाइना? दम है तो हरीश साल्वे से सुप्रीम कोर्ट में केस जीत कर दिखाओ’। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘औकात में रहो बांग्लादेश। जीडीपी पर क्यों कंपटीट करना। है कोई लॉयर तुम्हारे पास जो ओवरनाइट टैक्स लॉज पर अमेंडमेंट करवा दे?

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, ‘ज्यादा उछलो मत पाकिस्तान। जितना तुम्हारा पूरे देश की इलेक्ट्रिसिटी का बिल है, उससे कहीं ज्यादा हमारे सुप्रीम कोर्ट के लॉयर ऑटो में आने जाने में खर्च करते हैं।’

कुणाल कामरा के इन ट्वीट्स पर यूजर तरह-तरह के कमेंट करने लगे और उनको ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘कुणाल भाई महाराष्ट्र सरकार के हाथ इतने भी बड़े नहीं हैं’। एक और यूजर ने लिखा ‘व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी का ज्ञान’। राब्ता नाम के यूजर ने लिखा, ‘आज ये हाल है कि चूहे शेर को आंखें दिखाने लगे हैं। सुयोग्य नाम के यूजर ने लिखा, ‘और जेएनयू के स्कॉलरशिप पर यह लोग इंडिया में ही एक पाकिस्तान बना दें।’

कामरा पर तंज कसते हुए नितिन शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, ‘ज्यादा मत उछलो पाकिस्तान। जितना तुम्हारे देश में गाली देने वाले नहीं होंगे, उतना यह ट्विटर पर गाली खाता हैं। रिहान ने लिखा, ‘सुबह-सुबह क्या हो गया कुणाल मियां? किसी से लड़कर आ गए क्या?’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने बताया- प्रेग्नेंसी के बाद कैसे कम किया अपना वजन और क्या था रूटीन
2 AAP ने गिनाई उपलब्धि तो पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- टॉप 100 प्रदूषित शहरों में दिल्ली 15वें नंबर पर, बधाई किसे दें? आने लगे ऐसे कमेंट
3 रेंज रोवर-फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों से चलते हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ; जानिए कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक
ये पढ़ा क्या?
X