scorecardresearch

गुरुग्राम में शो रद्द होने पर VHP पर भड़के कुणाल कामरा, बोले- भारत की संतान हो तो कहो गोडसे मुर्दाबाद

कुणाल कामरा ने अपने गुरुग्राम के शो रद्द होने पर प्रतिक्रिया दी है। कॉमेडियन ने कहा कि उन्होंने कभी भी हिंदू देवी-देवताओं का मजाक नहीं बनाया।

गुरुग्राम में शो रद्द होने पर VHP पर भड़के कुणाल कामरा, बोले- भारत की संतान हो तो कहो गोडसे मुर्दाबाद
कॉमेडियन कुणाल कामरा। (Photo Credit – Kunal Kamra/Instagram)

कॉमेडियन कुणाल कामरा का स्टैंड अप कॉमेडी शो विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के विरोध के चलते गुरुग्राम में 17 और 18 सितंबर को रद्द हो गया था। कुणाल कामरा पर आरोप है कि वह अपने कार्यक्रम के दौरान देवी देवताओं पर टिप्प्णी करते हैं। अब इसे लेकर कुणाल ट्विटर के माध्यम से वीएचपी को एक खुला पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा कि कि मैं तो सिर्फ सरकार पर तंज कसता हूं।

कॉमेडियन ने चिट्ठी में क्या कहा

कुणाल कामरा ने पत्र में लिखा कि आपने मेरा शो क्लब मालिक को धमकी देकर कैंसिल करा दिया। मैं क्लब मालिक को क्या दोष दूं उसको बेचारे को तो बिजनेस करना है। वह गुंडों से कैसे उलझेगा और पुलिस के पास भी नहीं जाएगा भी तो पुलिस तुम्हारे पास ही आएंगी रिक्वेस्ट करने। कुल मिला कर अब सिस्टम तुम्हारा ही है।

लेकिन जो हिंदू कल्चर के अपमान की तुम बात कर रहे हो वो मैंने कब किया है। कोई क्लिप या कोई ऐसा शो हो तो मुझे भी दिखाओ। मैं तो केवल सरकार पर तंज कसता हूं। अगर तुम सरकारी पालतु हो तो फिर तुम्हे बुरा लग सकता है।

भारत की संतान हो तो गोड़से मुर्दाबाद लिख कर भेजो

कॉमेडियन ने आगे लिखा कि मैं अपने और भगवान के बीच के रिश्ते का वैसे तो कोई टेस्ट जरूरी नहीं समझता, लेकिन फिर एक टेस्ट तुम्हारा लेता हूं। मैं जोर से और गर्व से जय श्री सीता राम और जय राधा कृष्ण कहता हूं। अब अगर तुम सच में भारत की संतान हो तो गोड़से मुर्दाबाद लिख कर भेजो। नहीं तो मैं समझूंगा कि तुम लोग हिंदू विरोधी और आतंक समर्थक हो। कहीं तुम गोड़से को भगवान तो नहीं मानते? अगर मानते हो तो आगे भी मेरे शो रद्द करते रहना।

मैं अपने मेहनत की रोटी खाउंगा

कुणाल ने आगे लिखा कि मैं कुछ भी करूंगा, लेकिन अपनी मेहनत की रोटी खाऊंगा क्योंकि मुझे तुमसे बड़ा हिंदू होने के नाते लगता है कि किसी को डरा धमका कर टुकड़े खाना पाप है।

विहिप ने अपने पत्र में क्या लिखा था

विश्व हिंदू परिषद ने पत्र में लिखा था कि कॉमेडियन कुनाल कामरा का 17 सितंबर को शहर में कार्यक्रम है। वह हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हैं, जिससे जिले में तनावपूर्ण माहौल पैदा हो सकता है। इस कार्यक्रम को तत्काल रद्द कराया जाए नहीं तो विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 11-09-2022 at 06:03:59 pm
अपडेट