ताज़ा खबर
 

वीरम के लिए कुणाल कपूर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन सीक्रेट, जानिए कैसे हुआ यह बदलाव

फिल्म जगत में अभिनेताओं ने अब अपने किरदार को ज्यादा से ज्यादा नजदीक से समझने के लिए और जिस हद तक हो सके उसकी तरह दिखने के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: March 16, 2017 4:41 PM
कुणाल ने फिल्म वीरम के लिए एक दम मस्कुलर और हंक लुक लिया है। इस कोलाज तस्वीर के कैप्शन में कुणाल ने लिखा- 6 महीने, 23 दिन, 12 घंटे और 232 प्रोटीन शेक्स लेने के बाद।

फिल्म जगत में अभिनेताओं ने अब अपने किरदार को ज्यादा से ज्यादा नजदीक से समझने के लिए और जिस हद तक हो सके उसकी तरह दिखने के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं। अब ज्यादातर अभिनेता अपने किरदार में लगभग हूबहू ढल जाना चाहते हैं ताकि देखने वाले को भी फिल्म का पूरा मजा आए। आमिर खान ने हाल ही में अपनी फिल्म दंगल के लिए जहां 90 किलो तक वजन बढ़ा कर उसे कम किया, वहीं हाल ही में इस तरह की खबरें आईं कि रनबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक के लिए 10 दिन तक भोपाल की जेल में रहना चाहते हैं ताकि वह संजय दत्त की उस वक्त की मानसिकता को समझ सकें जब वह जेल में रहे थे। हालांकि हम यहां इन उपरोक्त अभिनेताओं की नहीं बल्कि कुणाल कपूर की बात कर रहे हैं। कुणाल ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक कोलाज तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके कई लुक्स नजर आ रहे हैं।

डीएनए से बातचीत में कुणाल ने कहा- मैं 6 महीने तक जानवरों की तरह ट्रेनिंग कर रहा था। मैं शुरू से ही फिट रहा हूं, लेकिन यह मेरा अब तक का सबसे फिट और मस्कुलर रूप है। मैंने फिल्म में एक योद्धा का किरदार निभाया है और मैं यह तस्दीक करना चाहता था कि मैं उस योद्धा की तरह महसूस कर पाऊं और दिख पाऊं।

असल में कुणाल ने फिल्म वीरम के लिए एक दम मस्कुलर और हंक लुक लिया है। इस कोलाज तस्वीर के कैप्शन में कुणाल ने लिखा- 6 महीने, 23 दिन, 12 घंटे और 232 प्रोटीन शेक्स लेने के बाद। जाहिर है कि कुणाल को ऐसा लुक लेने के लिए 6 महीने 23 दिन तक जबरदस्त वर्कआउट करना पड़ा और स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करनी पड़ी। हालांकि कुणाल ने अपने लुक को लेकर किए जाने वाले चेंज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट की हैं। हालांकि कुछ वक्त तक तो इस बात का किसी को कोई अंदाजा ही नहीं लगा कि कुणाल की यह ट्रेनिंग उनकी अपकमिंग फिल्म की तैयारी है। बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर की फिल्म वीरम की मलयालम फिल्म वीरम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

जयराज निर्देशित यह फिल्म इसी साल 24 फरवरी को रिलीज की जाएगी। चंद्रकला आर्ट्स के बैनर तले बनी यह फिल्म कुणाल को पहली बार एक दम अलग अंदाज में पेश करेंगी। फिल्म में दो लोगों को साउथ इंडियन मार्शल आर्ट कलरीपायट्टू की प्रैक्टिस करते हुए दिखाया गया है। मालूम हो कि फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से चर्चित हुए अभिनेता कुणाल कपूर ने अपनी प्रेमिका नैना बच्चन से पिछले साल शादी कर ली थी। नैना पेशे से निवेश बैंकर हैं और अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं। कुणाल और नैना ने सेशेल्स आइलैंड पर शादी की थी। नैना की चचेरी बहन श्वेता बच्चन नंदा (अजिताभ की बेटी) ने कुणाल से उनकी मुलाकात कराई थी।

View this post on Instagram

I'm starting with the man in the mirror!

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor) on

View this post on Instagram

Crouching tiger #gettingstronger

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor) on

View this post on Instagram

The warrior's way #Veeram

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चंद्रकांता के सेट पर तलवारबाजी की शूटिंग के दौरान घायल हुए गौरव खन्ना
2 करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से करेंगे शादी
3 महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का मां साक्षी से बातचीत का पहला वीडियो आया सामने
जस्‍ट नाउ
X