Kumkum Bhagya: प्राची को नीचा दिखाने के लिए रिया ने चला नया पैंतरा, बहन का खून भी बहाने को तैयार बहन

प्राची गणपति पूजा की तैयारियां करती है। प्राची जल्दी ही भोग का प्रसाद भी बना देती है। जैसे ही प्राची सारे काम निपटा कर किचन से बाहर निकलती है रिया किचन में दाखिल होती है और प्राची के सारे काम बिगाड़ देती है।

शो कुमकुम भाग्य में रिया और प्राची के बीच वार और तकरार जारी है। रिया प्राची को किसी न किसी मुसीबत में फंसाने का काम करती है और प्राची हर बार अपनी बहन के बनाए जाल में फंसने से बच जाती है। लेकिन इस बार प्राची का साथ कौन देगा? दरअसल, मेहरा परिवा में फंक्शन की तैयारी चल रही होती है। प्राची को जिम्मेदारी सौंपी जाती है कि वह ही सारी तैयारियां करेगी। ऐसे में सजावट से लेकर भोग के प्रसाद की जिम्मेदारी प्राची पर आ जाती है। इधर, रिया प्राची को नीचा दिखाने का कोई भी रास्ता नहीं छोड़ती।

शो में दिखाया जाता है कि अभि के सारे दोस्त प्रिया के घर आते हैं। सब उनके बड़े से घर को देख कर बहुत हैरान रह जाते हैं। इधर, प्राची गणपति पूजा की तैयारियां करती है। प्राची जल्दी ही भोग का प्रसाद भी बना देती है। जैसे ही प्राची सारे काम निपटा कर किचन से बाहर निकलती है रिया किचन में दाखिल होती है और प्राची के सारे काम बिगाड़ देती है।

जब रिया सारे काम उल्टे कर रही होती है तभी सिद्धार्थ उसे किचन में देख लेता है और उससे पूछता है कि वो वहां क्या कर रही है? रिया उसे देख कर घबरा जाती है और बातें गोल गोल घुमाने लगती है। रिया सिद्धार्थ से जान छुड़ाती है और वहां से भाग निकलती है। लेिकन सिद्धार्थ को महसूस हो जाता है कि वह कुछ तो गड़बड़ करके गई है।

इस बीच प्राची अपनी तैयारियां पूरी कर राधा कृष्ण डांस परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो जाती है। वहीं रिया भी रेडी होती है ताकि प्राची को हरा सके। परफॉर्मेंस के वक्त रणवीर और सिद्धार्थ भी मौजूद होते हैं। अब दोनों के बीच कॉम्पिटीशन रखा जाता है कि जो अच्छा डांस करेगा उसे पल्लवी कंगन गिफ्ट करेगी। रिया और प्राची के बीच मुकाबला शुरू होता है।

डांस के बीच रिया अपने स्टेप्स भूल जाती है, वहीं प्राची दिल से नाच रही होती है। प्राची को ऐसे डांस करता देख वह उसका परफॉर्मेंस बिगाड़ने की कोशिश करना शुरू कर देती है। इस बीच उसके शैतानी दिमाग में एक प्लान आता है, वह प्राची को जीतने से रोकने के लिए अपनी घटिया चाल चलती है। प्राची के पैरों से खून निकालने के लिए वह अपनी चूड़ियां तोड़ डालती है औऱ प्राची के पैरों की तरफ फेंक देती है। जब प्राची के पैरो में खून नजर आने लगता है तो पल्लवी उसे तुरंत डांस करने से रोक देती है। प्राची के पैरों में खून देख कर हर कोई हैरान रह जाता है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट