ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya Spoiler Alert: रिया की घिनौनी चाल से बिखरेगी रणबीर-प्राची की जिंदगी, अब शो में देखने को मिलेगा लव ट्रायएंगल!

Kumkum Bhagya: रणबीर और रिया के बीच में न चाहते हुए भी प्राची की एंट्री होने वाली है। रिया प्राची को हर हालत में मिटाना चाहती है। जबकि वह ये नहीं जानती कि प्राची और रिया सगी बहनें हैं। दोनों एक दूसरे को नापसंद करती हैं।

Kumkum Bhagya: शो में रिया, रणबीर और प्राची

Kumkum Bhagya Spoiler Alert: जी टीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ की कहानी नया मोड़ ले रही है। रणबीर और रिया के बीच में न चाहते हुए भी प्राची की एंट्री होने वाली है। रिया प्राची को हर हालत में मिटाना चाहती है। जबकि वह ये नहीं जानती कि प्राची और रिया सगी बहनें हैं। दोनों एक दूसरे को नापसंद करती हैं। ऐसे में जहां प्राची अपने काम से मतलब रखती है, वहीं रिया अपने काम से मतलब रखने के बजाए प्राची की जिंदगी में दखल देने की कोशिशें करती रहती है। अब रणबीर इस बार रिया का नया मोहरा बना है।

रणबीर को रिया कहती  है कि अगर वह उसके साथ रहना चाहता है तो उसे प्राची को हटाना होगा। रणबीर उसकी बात मान जाता है। अब रणबीर अपने जन्मदिन के मौके पर रिया की बात को दिमाग में रखते हुए एक चाल चलता है।  वह अपन पिता और दादी से कहता है कि जन्मदिन के मौके पर उसे कुछ खास चाहिए। रणबीर की दादी उसे लाड करते हुए कहती है कि तुझे क्या चाहिए? तो रणबीर प्राची की तरफ अपनी उंगली करता है।

वह कहता है कि उसे प्राची चाहिए। जब इस बारे में उसके बाप को पता चलता है तो वह कहता है कि ‘जन्मदिन है तो क्या कुछ भी मांगेगा तू?’ तब रणबीर कहता है कि ‘आप गलत समझ रहे हैं, जैसे प्राची ऑफिस में आपका काम देखती है वैसे ही मैं उसे अपनी सेक्रेटरी बनाना चाहता हूं।’

उसके घरवाले रणबीर से सहमत हो जाते हैं। तभी दादी प्राची को रणबीर के सामने बुलाती है और रणबीर के पिता के साथ मिलकर कहती है कि अब ‘तुम रणबीर के साथ काम करोगी।’ प्राची उनके सामने हां तो कह देती है, लेकिन बाद में वह अपनी दोस्त से कहती है कि उसे बहुत गुस्सा आ रहा है।

अब शो में आगे क्या होगा? अटकलें है कि अब प्राची और रणबीर दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगेंगे क्योंकि वह दोनों साथ में काफी वक्त गुजारेंगे। इस बीच प्राची की बहुत सारी अच्छी बाते रणबीर को भा जाएंगी। तभी वह रिया को भूल जाएगा। अब जब रिया को अहसास होगा तब तक वह रणबीर से सच्चा प्यार करने लगेगी। शो अब काफी इंट्रस्टिंग हो चला है। कुमकुम भाग्य के अपडेट्स जानने के लिए जनसत्ता से जुड़े रहें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें) 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App