ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya Preview Episode: पति को खतरे में नहीं देख सकती मजबूर प्रज्ञा, चालाकी से बचा पाएगी अभि की जान

Kumkum Bhagya Preview Episode: 'कुमकुम भाग्य' इस वक्त काफी रोमांचक बना हुआ है। इस शो में प्रज्ञा और अभि की मुलाकात अभी तक नहीं हो पाई है। ऐसे में दर्शक हर एपिसोड को देखते हुए उम्मीद जताते हैं कि आज तो अभि....

Kumkum Bhagya: शो में अभि और प्रज्ञा

Kumkum Bhagya Preview Episode: अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी से भरपूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ इस वक्त काफी रोमांचक बना हुआ है। इस शो में प्रज्ञा और अभि की मुलाकात अभी तक नहीं हो पाई है। ऐसे में दर्शक हर एपिसोड को देखते हुए उम्मीद जताते हैं कि आज तो अभि और प्रज्ञा शो में मिल ही जाएं तो कितना अच्छा हो। जी हां, शो में जब भी इन दोनों की मुलाकात का माहौल बनता है तभी कुछ गड़बड़ हो जाती है और अभि-प्रज्ञा का मिलन अधूरा रह जाता है।

लेकिन इस बार अभि और प्रज्ञा एक दूसरे के आमने सामने आ पाएंगे यह सबसे बड़ा सवाल है। क्योंकि इस वक्त शो में दिखाया जा रहा है कि प्रज्ञा की जान को खतरा है। एक इवेंट में सीएम पहुंचती है लेकिन सीएम का भाई अपने कुछ आदमियों को लेकर सीएम मैम को मारने पहुंचता है। तभी प्रज्ञा उन गुंड़ों के हाथ लग जाती है। वह प्रज्ञा को धमकाते हैं कि अगर उसने सीएम को मारने में उनकी मदद नहीं की तो वह उसकी बेटी को मार डालेंगे। अब एक तरफ बेटी और दूसरी तरफ निर्दोष की हत्या क्या फैसला लेती है प्रज्ञा! तो बता दें, प्रज्ञा ऐसा करने से इनकार करती हुई नजर आती है। लेकिन गुंडे प्रज्ञा को नुकसान पहुंचाने की बात करते हैं।

अब नए एपिसोड में क्या होगा? शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अभि गुंडों के पास जा पहुंचा है। वह कहता है कि रोहित सीएम को मारना चाहता है? ऐसे में उसे कुछ खयाल आता है, शायद उसे किसी अपने का अहसास होता है। तो वहीं सीन के मुताबिक प्रज्ञा भी अभि को मेहसूस कर लेती है और रो पड़ती है। दरअसल, प्रोमो में दिखाया जाता है सीएम के किडनेपर भाई ने प्रज्ञा को बंदूक की नाल दिखा कर चुप कराया हुआ है। अब शो में आगे क्या होगा, क्या प्रज्ञा अभि से मिल पाएगी और अगर मिल पाएगी तो क्या अब शो में कोई अनहोनी होने वाली है? ये तो इस एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kabir Singh Box Office Collection Day 1 Prediction: ‘कबीर सिंह’ BO पर मचाएंगी धमाल, शाहिद-कियारा की फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई
2 ऋतिक रोशन की बहन सुनैना बोलीं- मुस्लिम लड़के से प्यार करने की वजह से मिली सजा, पिता राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़
3 Kabir Singh Movie Review, Rating: Kabir Singh को देखने पहुंच रही फैन्स की भीड़, फिल्म को मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स
ये पढ़ा क्या?
X