ताज़ा खबर
 

‘कुमकुम भाग्य’ में अब दादी ने लिया अभि और प्रज्ञा को करीब लाने का फैसला!

Kumkum Bhagya Full Episode: प्रज्ञा को आलिया और तनु की सच्चाई का पता चल जाता है। वो अभि को इन सब से निकालने का निर्णय लेती है। इधर दादी भी अभि और प्रज्ञा को करीब लाने का फैसला कर लेती है।

Author नई दिल्ली | October 7, 2016 10:45 AM
सरला बीजी को बोलती है कि आप बस पेपर ही पढ़ते रहो घर में क्या हो रहा है उन्हें कुछ पता ही नहीं है।

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 6 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि अभि, प्रज्ञा को डेकोरेशन के लिए थैंक्यु बोलता है। प्रज्ञा पूछती है कि अब आज किसलिए डेकोरेशन किया गया है तो अभि बोलता है कि उस लड़की ने प्रपोजल ऐक्सेप्ट कर लिया है इसलिए ये सब मीडिया को बताने की तैयारी है। अभि उससे पूछता है कि तुम्हें न्युज देखकर क्या लगता है कि उसने ऐसा किया होगा। इस पर प्रज्ञा बोलती है कि अगर ये सब उसकी आंखों के सामने भी होता तो भी उसे यकीं नहीं होता। इस पर अभि बोलता है कि उसे इतना यकीन है उस पर। अभि उसे कुछ जरुरी काम के लिए उसे लेकर जाता है। आलिया घर वालों को शाम की पार्टी घर के डेकोरेशन में जल्दी से काम निपटाने को कहती है। राज भैया, आलिया से पार्टी का कारण पूछते हैं। अभि, प्रज्ञा को दादी को उसके और तनु के प्रपोजल वाली बात बताने को कहता है।

HOT DEALS
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback
  • Nokia 6.1 32 GB Black
    ₹ 14331 MRP ₹ 16999 -16%
    ₹1720 Cashback

आलिया के बताने पर भी दादी को यकीन नहीं आता है। फिर अभि खुद दादी और दासी को बताता है कि उसने ये फैमिली की रेपुटेशन को ध्यान में रख कर किया है। अभि के जाने के बाद दादी, प्रज्ञा से पूछती है कि उसने अभि को ऐसा करने से क्यों नहीं रोका। प्रज्ञा कहती है कि अगर अभि ऐसा करके खुश है तो वो भी खुश है। और वो उनकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है। उसने अपना सब कुछ अब भाग्य पर छोड़ दिया है। वह रोती हुई कमरे से बाहर चली जाती है। दादी, दासी से कहती है कि वो चुप नहीं रहेगी और अभि और प्रज्ञा को करीब लाने के लिए कुछ करेगी।

kb-6-2

सरला बीजी को बोलती है कि आप बस पेपर ही पढ़ते रहो घर में क्या हो रहा है उन्हें कुछ पता ही नहीं है। बीजी के पुछने पर वो बताती है कि प्रज्ञा रात में वापस आने पर कितनी खुश थी और आज सुबह अचानक से जल्दी ऑफिस के लिए निकल गई। बीजी उन्हें बोलती है कि ये सब बातें छोड़ो और हम कहीं मूवी देखने चलते हैं।

इधर दूसरी तरफ आलिया, प्रज्ञा से बोलती है कि इतना कुछ होने के बाद भी वो इस घर पर क्यों आई है। इस पर प्रज्ञा कहती है कि उसे उसकी और तनु की सारी सच्चाई पता चल गई है और वो अभि को सब बता देगी कि किस तरह उन दोनों ने उन्हें बेवकूफ बनाकर प्रपोज करवाया है। और अगर एक बार अभि की याद्दाश्त वापस आ गई तो वो उहें अपना चेहरा भी नहीं दिखा पाएगी।

प्रज्ञा अभि के रुम में आती है। वह अभि को वहां अपनी पैंट पहनते हुए ऑकवर्ड सिचुएशन में देखती है। अभि बोलता है कि वो पहले से मोटा हो गया है और वो दो साल पहले जैसा दिखना चाहता है। प्रज्ञा सकुचाते हुए उसे बोलती है कि वो दूसरी पैंट ट्राई कर सकते हैं जबकि अभि को सारी ओवरसाईज पैंट भी टाईट हो रही थी।

कल के एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी , प्रज्ञा और अभि को करीब लाने के लिए क्या करती है।

Read Also:

‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा को पता लगी आलिया और तनु की असलियत, अब आगे क्या!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App