ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य में तनु, अभि को पाने में हुई सफल

Kumkum Bhagya Full Episode: तनु और आलिया मिल कर अभि को पार्टी में धोखे से ड्रिंक पिला देते हैं। तनु अभि के साथ डांस करती है। प्रज्ञा को ये सब देखकर अच्छा नहीं लगता है। इधर तनु और आलिया मिलकर अपने अगले प्लान की तैयारी कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: September 29, 2016 9:21 AM

कुमकुम भाग्य के 28 सितंबर  एपिसोड में मिताली अपनी सास से अपनी बातें मनवा रही होती है। दरअसल वो प्रज्ञा को काफी परेशान करना चाहती है और इसमें वो मिताली का साथ चाहती है। इसी के बदले मिताली उनसे अपनी बातें मनवा लेती है। इधर अभि प्रज्ञा के साथ तनु की फ्रेंड की पार्टी में जाता है। वहां प्रज्ञा काफी बोर होती रहती है क्योंकि उसे ऐसी पार्टी बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। इस पर अभि उसे बोलता है कि ऐसी पार्टीज उसकी फेवरेट है। तभी वहां आलिया आती है और अभि को बोलती है कि इस पार्टी में आपकी सेक्रेटरी का क्या काम है। आपको यहां कोई कॉन्सर्ट नहीं है तो फिर यहां उसका भी कोई काम नहीं है। इसके बाद अभि आलिया की बात मानते हुए प्रज्ञा को वहां से भेज देता है। ये लोग अंदर जाते हैं। अभि के फैंस अभि के साथ सेल्फी लेने के उतावले रहते हैं। तभी वहां तनु आती है और सभी से मिलने के बाद अभि के गले गलती जाती है। अभि उसकी तारीफ करता है कि वो कितनी खूबसूरत लग रही है।  ये सुन कर तनु काफी खुश हो जाती है। आलिया वहां अभि को बोलती है कि उसे तनु अच्छी लगती है लेकिन वो एक्सेप्ट नहीं कर रहे हैं। लेकिन अभि इस बात को नहीं मानता है।

kb-28

आलिया पार्टी में अपने भाई और तनु को ड्रिंक करने पर मजबूर कर देती है। तनु ,अभि को डांस फ्लोर पर डांस के लिए इन्वाइट करती है। अभि काफी नशें में रहता है और खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाता है और डांस करने चला जाता है। इधर बाहर खड़ी प्रज्ञा के पास सरला का फोन आता है। वो फोन पर बताती है कि ऑफिस का पहला दिन होने की वजह से वो घर आने में लेट हो जाएगी। वो अपने बॉस के साथ पार्टी में आई है। वो सोचती है कि इतनी देर तक कौन सी पार्टी चल रही है। यही सोच कर वो अंदर देखने जाती है और वहां का नजारा देख कर चौंक जाती है। वहां तनु, अभि के साथ डांस कर रही था। वो यह देख नहीं पाती है और वहां से चली जाती है। अभि नशे में होने के कारण सोफे पर तनु पर गिर जाता है। इस सीन को आलिया अपने कैमरे में कैद कर लेती है। गार्ड वहां से अभि को उसकी गाड़ी में छोड़ देता है। प्रज्ञा को ये सब देखकर लगता है कि तनु, अभि की जिंदगी में वापस आ गई है, उसे क्यों फिकर हो रही है। तभी अभि को नशे में वहां गाड़ी में देखकर उसे डांट लगाती है लेकिन अभि को कुछ होश नहीं रहता है।

29 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रज्ञा अभि को घर तक छोड़ने में मदद करती है । दूसरी तरफ आलिया और तनु अपने अगले प्लान की तैयारी करते हैं।

Read Also:

कुमकुम भाग्य में अभि ने प्रज्ञा को अपने फैमिली से मिलवाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कलर्स टीवी चैनल ने एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी से मांगी माफी, कॉमेडी नाइट्स बचाओ के सेट पर कहा था ‘कलूटी’
2 क्यों हट कर होगा रणबीर कपूर का इस बार का बर्थडे सेलिब्रेशन, जानिए
3 प्रधानमंत्री मोदी ने लता मंगेशकर को 87वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी