Kumkum Bhagya Full Episode: 27 september: Tanu and Alia tried to hurt Pragya in Kumkum Bhagya- कुमकुम भाग्य में आलिया और तनु ने प्रज्ञा को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश की - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य में आलिया और तनु ने प्रज्ञा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की

Kumkum Bhagya Full Episode: आलिया और तनु मिल कर प्रज्ञा को नुक्सान पहुंचाने की साजिश रचते हैं। आलिया , प्रज्ञा को धमकी भी देती है। जब प्रज्ञा , अभि को चाय देने उसके कमरे में आती है तो पहले से वहां मौजूद आलिया और तनु अपने पैरों से फंसाकर उसे गिराने की कोशिश करते हैं।

Author नई दिल्ली | September 28, 2016 9:14 AM

कुमकुम भाग्य के 27 सितंबर के एपिसोड में आलिया और तनु दोनों मिल कर प्रज्ञा को अभि से दूर रहने के लिए धमकी देते रहते हैं। आलिया प्रज्ञा से कहती है कि वो अगर वो अभि से दूर नहीं रहती है तो वो उसे और उसके पूरे परिवार को बर्बाद कर देगी। इस पर प्रज्ञा उसे कोई जवाब नहीं देती है। इधर अभि भी प्रज्ञा को समझाता रहता है कि उसे उसकी सेक्रेटरी होने के सारे काम करने होंगे साथ ही उसे घर के सारे लोगों को भी कामों में हाथ बंटाना पड़ेगा। इधर इंदु दादी और अभि की दादी दोनों प्रज्ञा के बारे में बातें कर रहे हैं कि वो अभि के खतरे को जानते हुए भी वो उससे कैसे मिल सकती है। उसे जहां तक हो सके अभि से दूर रहना चाहिए। इस पर इंदु दादी उनसे कहती हैं कि इसमें प्रज्ञा की कोई गलती नहीं है वो तो अपने काम के सिलसिले में अभि से मिली है इसमें उसका कोई स्वार्थ नहीं है।

kb-27-2

अभि अपने कमरे में हेडफोन पर लाउड म्यूजिक सुन रहा है कि तभी आलिया और तनु उस कमरे में आते हैं। अभि अचानक से उन्हें वहां देखकर चौंक जाता है। आलिया अपने भाई से कहती है कि मेरी बेस्ट फ्रेंड तनु आपसे मिलने के लिए बेकरार थी लेकिन आपको तो अपनी सेक्रेटरी से फुरसत ही नहीं है। इस पर अभि उन्हें कहता है कि ऐसी बात बिल्कुल नहीं है वो तो आए दिन तनु से मिलता रहता है। तनु उसे अपने एक फ्रेंड की पार्टी में जाने के लिए रेडी होने के लिए कहती है। तभी वहां प्रज्ञा अभि के लिए चाय लेकर आती है। आलिया उसे कहती है कि वो अभि के पास जाकर चाय पहुंचा दे। वो जब जाने लगती है तो तनु उसे अपने पैरों से फंसा कर गिराने की कोशिश करती है।

28 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभि तनु की पार्टी में अपनी सेक्रेटरी प्रज्ञा के साथ जाता है। प्रज्ञा वहां अभि से बोलती हैं कि उसे इस बोरिंग सी पार्टी में बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है।

Read Also:

कुमकुम भाग्य में अभि ने प्रज्ञा को अपने फैमिली से मिलवाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App