ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य में अभि ने प्रज्ञा को अपने फैमिली से मिलवाया

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि नई जॉब दिलवाने में प्रज्ञा की मदद करता है और फिर उसे अपने फैमिली से मिलाने अपने घर लाता है। इधर आलिया भी तनु की अभि से सेटिंग कराने में लगी हुई है लेकिन दादी को ये पसंद नहीं है इस पर आलिया उन्हें अभि की सेहत को लेकर ब्लैकमेल करती है।

Author नई दिल्ली | September 24, 2016 9:06 AM

कुमकुम भाग्य के 23 सितंबर के एपिसोड में आपने देखा कि अभि को रेस्त्रां के मालिक का पूछा गया सवाल मजाक लग रहा था। आलिया उस इंसान को मेंटल बता कर अभि को शांत करा देती है। अभि उस सवाल के बारे में सोच-सोच कर टेंस्ड हो जाता है। आलिया उस इंसान के साथ प्रैंक करके ये प्रूव करती है कि वो मेंटल है। इधर दादी , इंदु को समझाती है कि उन्हें वहां सचमुच में प्रज्ञा दिखाई दी तो इंदु उन्हें बोलती हैं कि आपको हर लड़की में वही दिखाई देती है और आपको डॉ. के पास जाने की जरूरत है। इधर तनु इस घटना के बाद काफी हंसती है और अभि से फ्लर्ट करते हुई बोलती है कि तुमसे रोज मिलना हुआ तो मैं काफी खुश रहूंगी। अभि वहां से चला जाता है। इसके बाद तनु आलिया के सामने अपनी खुशी जाहिर करती है।

kb-23-2

घर पर प्रज्ञा तैयार होकर मोबाइल को देखते हुए फोन का इंतजार कर रही होती है। सरला उसे नाश्ते के लिए बोलती है, तभी प्रज्ञा को अभि का मैसेज आता है जिसमें एड्रेस लिखा होता है। वो बिना नाश्ता किए चली जाती है। इधर आलिया, तनु को अभि से मिलवाने के लिए प्लान बनाती है। अभि प्रज्ञा से मिलने के बाद बोलता है कि पहले मैं ऑफिस का माहौल देख कर आता हूं उसके बाद तुम्हें आना होगा। वह काफी देर तक प्रज्ञा को गाड़ी में ही वेट करवाता है। इधर मिताली अपनी सास से लड़ाई करती है कि आप अपनी सास के लिए कुछ नहीं करती तो वो भी उनके लिए कुछ नहीं करेगी।

आलिया , तनु को अपने घर परिवार से मिलाने लाती है लेकिन दादी उस पर गुस्सा करते हुए उससे घर से निकल जाने को कहती है। वो कहती है कि आलिया को घर में रहने देना उनकी मजबूरी है वरना उसे भी निकाल देती। आलिया उन्हें बोलती है कि तनु को यहां वो खुद नहीं अभि ने खुद यहां उसे बुलाया है। आलिया उन्हें ब्लैकमेल करती है कि अभि के आने पर उन्हें उनका पास्ट बता देना चाहिए फिर उन पर जो खतरा होगा जिसके जिम्मेदार आप सब होंगे। इधर अभि, प्रज्ञा को बोलता है कि वो उसका पेशेंस लेवल चेक कर रहा था क्योंकि उसकी नई जॉब में इसकी जरूरत है।  इसके बाद अभि, प्रज्ञा को अपने घर अपनी फैमिली से मिलवाने लाता है। सभी उसे देखकर चौंक जाते हैं।

सोमवार 26 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया, अभि को बोलती है कि सेक्रेटरी की जॉब के लिए प्रज्ञा को रखने से पहले उसे उससे पूछना चाहिए था।

Read Also:

Zee TV के सीरियल कुमकुम भाग्य की तनु की ये तस्वीरें देखीं हैं आपने ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App