ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य में अभि के सामने आया उसकी शादी का राज

Kumkum Bhagya Full Episode: प्रज्ञा नौकरी नहीं मिलने की वजह से परेशान है इस पर अभि उसे मदद करने का वादा करता है। तभी उसी समय रेस्ट्रॉं का मालिक से उसे अपनी शादी के बारे में पता चलता है जिससे वो चौंक जाता है। आलिया से पुछने पर भी उसे सही जवाब नहीं मिलता है।

Author नई दिल्ली | September 23, 2016 8:42 AM

कुमकुम भाग्य के 22 सितंबर के एपिसोड में आपने देखा कि इंस्पिरेशन कंस्ट्रक्शन के ऑफिस में अभि, प्रज्ञा की हरकतों की वजह से उसे वापस घर भेज देता है। प्रज्ञा वहां से चली जाती है, जब वो वापस घर आती है तो रास्ते में एक दुकान में अपनी मां सरला को दुकानदार के सामने गिड़गिड़ाने देखती है कि वो दुकानदीर से बोल रही होती है कि वो बाकी उधार के पैसे जल्द ही दे देगी जैसे ही प्रज्ञा की जॉब लग जाएगी। अब प्रज्ञा सोचती है कि अभि के आने से पहले ही उसे नौकरी ढूढ लेना होगा वरना उसकी मां की मुश्किल और बढ़ जाएगी।इधर आलिया और तनु रेस्त्रां में अभि का इंतजार करते हैं , तनु बेसब्री जाहिर करते हुए कहती है कि मैं कैसी लग रही हूं। इस पर आलिया उसे डांटती है कि वो ओवररिएक्ट करना बंद करे और नॉर्मल बिहेव करे। तनु अपने प्रिंस चार्मिंग के बारे में आलिया को बताती है कि उसे कुछ दिन का प्यार नहीं बल्कि जीवन भर प्यार करने वाला जीवनसाथी चाहिए।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

तभी कुछ देर के बाद वहां अभि की एंट्री होती है। उसकी सभी फीमेल फैन्स उसके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावली होती हैं। यहां तनु , अभि के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती है उससे कहती है कि मेरी और तुम्हारी दोनों की पसंद काफी मिलती है।

अभि , आलिया को डांटता है कि उसने अभि तक इंस्टॉलमेंट के अमाउंट जमा नहीं किए है। बाद में वह तनु के कहने पर उससे माफी भी मांगता है। इधर प्रज्ञा नई नौकरी नहीं मिलने पर परेशान है कि उसे अगले महीने के खर्च से पहले ही नौकरी ढूढ़ लेनी होगी। कुछ सोचकर वो अभि को फोन करती है तो अभि वहां से उठ कर साईड में बात करने चला जाता है। प्रज्ञा फोन पर अभि से अपने घर की परेशानी शेयर करती है और नौकरी दिलाने में मदद की गुजारिश करती है। अभि उसे मदद का दिलासा देता है और अपने फोन का इंतजार करने को कहता है। तभी रेस्त्रां का मालिक अभि का स्वागत करते हुए उससे पूछता है कि उनकी पत्नी साथ में क्यूं नहीं आई तो वह चौंक जाता है जैसा कि आप सबको पता है कि अभि की याद्दाश्त जा चुकी है और प्रज्ञा के साथ अपनी शादी को भूल चुका है। वह आलिया से इस बारे में पूछता हैं तो वह उसे टाल देती है।

अब कल यानि 23 सितंबर के एपिसोड में आप देख सकेंगे कि अभि कैसे मदद करता ह प्रज्ञा की और क्या उसे अपनी शादी की सच्चाई पता चल पाती है।

Read Also:

मैग्जीन के लिए ‘नागिन’ का Sizzling फोटोशूट, कुमकुम भाग्य में आएंगी नजर मौनी रॉय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App