ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 18 जनवरी फुल एपिसोड: अभि ने प्रज्ञा और पूरब की शादी करवाने का किया फैसला

Kumkum Bhagya Full Episode: आलिया और तनु प्रज्ञा को अभि के करीब आता देख उसे अभि से अलग करने की साजिश करते हैं। आलिया, अभि को भड़काती है कि पूरब कहीं न कहीं प्रज्ञा का इस्तेमाल कर रहा है।

Author नई दिल्ली | January 20, 2017 17:53 pm
तनु ने अभि और प्रज्ञा को हमेशा के लिए अलग करने का प्लान किया

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा, अभि की दादी से कहती है कि वो पूरब के प्लान पर एक बार भरोसा कर के देखे ना कि वो आलिया की धमकियों से परेशान हों। प्रज्ञा उन्हें बताती हैं कि अभि ने उसका साथ निभाने की कसमें खाई है। तभी उसके पास पूरब का फोन आता है। वो दादी को बताता है कि अभि उसे जेल से छुड़वा कर खुद प्रज्ञा के करीब आ रहा है इसका मतलब है कि उसका प्लान काम कर रहा है। वो कहता है कि उसके और अभि के बीच भाईयों वाला प्यार है तो वो उससे कभी अलग हो ही नहीं सकता।

इधर आलिया, तनु पर नाराज होती है कि उसे प्रज्ञा के घर पर जाने की क्या जरुरत थी वो सुबह में भी उसके यहां आने पर उसे सुना सकती थी। तभी वहां मिताली आ जाती है। वो आलिया से उसके प्लान के बारे में पूछती है।

प्रज्ञा, अभि का रुम रिडेकोरेट करती है। अभि को ये पसंद आता है लेकिन वो प्रज्ञा से पूछता है कि वो ऐसा क्यों कर रही है। वो कहती है कि वो उसके लिए कुछ अच्छा करना चाहती थी। वो अपनी और अभि की फ्रेम्ड तस्वीर भी लगाना चाहती है अभि को ये पसंद आता है। वो वॉल पर से अपनी तस्वीर उतार कर उसे लगाना चाहता है लेकिन प्रज्ञा के हेल्प करने पर वे दोनों बेड पर गिर जाते हैं। इसके बाद अभि उस तस्वीर को दूसरी तरफ लगा देता है। अभि कहता है कि वो जब उसके पास नहीं रहेगी तो वो उसकी तस्वीर से बात कर लिया करेगा। वो प्रज्ञा से भी पूछता है कि वो भी क्या उसके नहीं रहने पर उसे मिस करती है, प्रज्ञा उसे कहती है कि वो भी उसे उतना ही मिस करती है। दादी, पूरब को धन्यवाद करती है कि उसने काफी सही काम किया है।

इधर आलिया और तनु, प्रज्ञा के बारे में बाते करते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। अभि उनकी बात सुन लेता है और आलिया उनसे पूछता है कि वे क्या बातें कर रहे थे। आलिया उसे बताती है कि पूरब कहीं न कहीं प्रज्ञा का इस्तेमाल कर रहा है।

Read Also: कुमकुम भाग्य 17 जनवरी फुल एपिसोड : अभि ने प्रज्ञा के कहने पर पूरब को जेल से छुड़वाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App