ताज़ा खबर
 

‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया ने प्रज्ञा को आउटहाउस में शिफ्ट करवाया

kumkum Bhagya Full Episode: आलिया ने प्रज्ञा को आउट हाउस में शिफ्ट करवा देती है ताकि वो अभि से जहां तक हो सके दूर रह सके। इधर जब अभि को ये बात पता चलती है तो वो प्रज्ञा पर गुस्सा करता है कि वो बिना उसके परमीशन के ये कैसे कर सकती है। लेकिन प्रज्ञा उसे बोलती है कि उसे वहां आलिया ने शिफ्ट करवाया है।
Author नई दिल्ली | October 13, 2016 08:47 am
आलिया, प्रज्ञा को उसका ऑफिस आउटहाउस में शिफ्ट करवा देती है।

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 12 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि पूरब, अभि को समझा रहा है कि वो तनु से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। इस पर पूरब उसे बोलता है कि वो उससे प्यार नहीं करता है तो तनु उसकी गर्लफ्रेंड कैसे हो गई। अभि उसे बोलता है कि उसे कैसे पता है कि वो उससे प्यार नहीं करता है। वैसे उसे खुद भी पता नहीं है कि वो उससे प्यार करता है या नहीं। इन सब में उसकी एक ही वेल विशर है वो है आलिया।

इधर प्रज्ञा, बीजी से बात कर रही है कि वो चाहती है कि कोई अभि पर उंगली ना उठाए। बीजी बोलती है कि इतना सब कुछ हुआ मीडिया भी आई, और उसने होने दिया उसने कुछ बोला नहीं। प्रज्ञा उन्हें बोलती हैं कि ये बात किसी को पता नहीं चलना चाहिए। खास कर मां को तो बिल्कुल भी नहीं। वर्ना वो अभि के सामने ही गुस्सा हो जायेंगी। बीजी ने कहा कि लेकिन ये बात वो सरला से कैसे छुपायंगे कभी न कभी तो पता चल ही जाएगा। लेकिन प्रज्ञा उनसे प्रॉमिस करवाती हैं। इस पर दादी बोलती हैं कि वो उसे नहीं पता चलने देंगी लेकिन किसी और से पता चला तो वो उसकी जिम्मेदारी नही लेंगी।

पूरब, आलिया के घर पर उससे पूछताछ करने जाता है। आलिया उससे बोलती है कि वो आज ऐसे समय में उससे कैसे मिलने आ गया। वो बोलती है कि इन सब में उसका नहीं बल्कि प्रज्ञा का हाथ है । वो भाई की सेक्रेटरी बन कर इस घर में आ गई है। वो भाई के आस पास ना घूमे इसलिए उसने ये कदम उठाया। वो ये सब उसके साथ करना चाहती थी लेकिन वो यहां था नहीं तो उसने उसे छोड़ दिया। वो बोलती है कि वो कभी न कभी तो उसका बनेगा ही। इस पर पूरब बोलता है कि वो किसी का बने या न बने लेकिन अभि और प्रज्ञा दीदी को वो एक कर के ही मानेगा और वो एक ऐसे डॉक्टर को जानता है जो अभि की बीमारी का इलाज अच्छे से करेंगे। उसके बाद उन दोनों की असलियत का पता चल जाएगा।

 

अभि दादी से पूछता है कि दशहरा है और घर पर कोई तैयारियां नहीं चल रही है। इस पर दादी बोलती है कि इस बार दशहरा घर पर नहीं मनाया जाएगा। आलिया ने बताया कि पिछले साल दशहरे पर घर पर आग लग गई थी इसलिए इस बार दशहरा मनाना नहीं चाहते। इस पर अभि बोलता है कि उसका बीमार होने के बाद पहला दशहरा है इसलिए वह मनाएगा। अभि बोलता है कि वो अपने कमरे में जा रहा है और जब उसकी सेक्रेटरी आए तो उसे उसके कमरे में भेज देना।

आलिया, तनु को सलवार सूट ट्राई करने को देती है। वो उससे बोलती है कि उससे ये नहीं होगा। वो बिल्कुल कंफर्टेबल नहीं है तो वो अभि को इंप्रेस कैसे कर सकती है। उसे माईंड मेकअप के लिए समय चाहिए। इस पर आलिया उसे बोलती है कि वो दशहरा के दिन ये कपड़े पहने।

आलिया प्रज्ञा को रोक कर बोलती है कि उसे अभि के कमरे की तरफ नहीं जाना चाहिए जब वो अभि के कमरे की तरफ जा रही थी। आलिया ने उसे कहा कि उसका ऑफिस आउटहाउस में शिफ्ट कर दिया गया है और उसे वहीं से ऑपरेट करना होगा। अभि अपने कमरे में कोई डॉक्युमेंट ढूंढ़ रहा है जो छह महीने पुरानी है लेकिन पेपर्स के ढेर में वो ढूंढ़ नहीं पाता है । उसे अपनी सेक्रेटरी की याद आती है। वो प्रज्ञा को ढूंढ़ता हुआ नीचे जाता है। मिताली से पता चलता है कि प्रज्ञा ने आउटहाउस को अपना ऑफिस बना लिया है। इस पर अभि नाराज होकर बोलता है कि इतना बड़ा फैसला उसने खुद से कैसे ले लिया। वो वहां जाता है और प्रज्ञा को सोता हुआ पाता है। वो उसे देखकर बोलता है कि वो काम के बदले सो रही है और उसे बस फ्री के पैसे चाहिए।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभि, आलिया पर इस बात से नाराज होती है कि वो किससे पूछ कर प्रज्ञा के लिए आउटहाउस में ऑफिस बनवाया।

Read Also:

‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा की फैमिली से हुआ अभि का सामना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.