ताज़ा खबर
 

‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा की फैमिली से हुआ अभि का सामना

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि, प्रज्ञा को छोड़ने उसके घर तक जाता है। वो वहां पूरब को देखकर चौंक जाता है। इधर आलिया , प्रज्ञा के लिए आउटहाउस का इंतजाम कर रही है ताकि वो अभि से दूर रहे और बाहर से रह कर काम करे। दादी उसके प्लान को समझ कर दासी के साथ मिल कर कुछ प्लान करते हैं।
Author नई दिल्ली | October 12, 2016 09:13 am
अभि, प्रज्ञा को छोड़ने उसके घर तक जाता है। वहां पूरब को देखकर चौंक जाता है

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 11 अक्टूबर के एपिसोड में राज फोन पर किसी से बातें कर रहा है। मिताली सुन लेती है और सोचती है कि इस वक्त वो किस से बात कर रहे हैं। वो उससे पूछती है कि वो किससे बातें कर रहे थे। राज बोलता है कि वो उसकी जासूसी कर रही है। इस पर मिताली बोलती है कि माना उसने गलती की है तो वो क्या पूरी लाईफ उसे ताने मारेगा। इस पर राज बोलता है कि उसकी गलती की सजा उस पूरी लाईफ झेलनी होगी।

इधर प्रज्ञा, अभि को उसके सारी चीजों के बारे में बता कर उससे जाने की इजाजत मांगती है। अचानक से अभि उससे पूछता है कि तुमने किसी से कभी प्यार किया है क्या। प्रज्ञा बोलती है कि वो ऐसा क्यों पूछ रहे है इस पर अभि बोलता है कि वो जानना चाहता है कि रियल लव क्या होता है और उसकी फीलींग कैसी होती है। इस पर प्रज्ञा उसे बोलती है कि जब प्यार होता है तो पूरी दुनिया बदल जाती है । वो आगे बोलती है कि जब प्यार होता है तो एक दूसरे के बिना जीना मुश्किल होता है और साथ जीने की कोई वजह नहीं होती। अभि उससे पूछता है कि वो किससे प्यार करती है। प्रज्ञा बोलती है कि वो किसी से प्यार नहीं करती है। इस पर अभि उसे बोलता है कि जब उसे किसी से प्यार नहीं है तो प्यार के बारे में ऐसी बातें कैसे पता है। प्रज्ञा बोलती है कि ऐसा कुछ नहीं है। अभि बोलता है कि अब वो उसकी पर्सनल लाईफ में ज्यादा तांक झांक नहीं करेगा। वो ये सब तनु के लिए पूछ रहा था। उसे पता नहीं है कि वो उससे प्यार करता भी है या नहीं। काफी रात हो चुकी है। अभि बोलता है कि वो उसे छोड़ने खुद उसके घर तक जाएगा। आलिया उन्हें देख लेती है वो सोचती है कि सबसे पहले यहां इस कमरे से प्रज्ञा की एंट्री बंद करानी होगी। दासी, अभि की दादी से बातें कर रही हैं कि घर में जो भी हो रहा है वो अच्छा हो रहा है। हो सकता है कि इसी में कुछ अच्छा हो जाए। अभि की यादें इसी बहाने वापस आ जाए।

kb-11-2

प्रज्ञा के घर के सामने पहुंच कर अभि उसे बोलता है कि वो भी उसके घर पर जाएगा लेकिन प्रज्ञा उसे मना कर देती है। अभि उसे काफी समझाता है फिर वो मान जाती है। प्रज्ञा उससे प्रॉमिस करवाती है कि वो घर पर पहुंच कर किसी को ये नहीं बताएगा कि प्रज्ञा उसी के घर पर काम करती है और उसकी सेक्रेटरी है।

इधर आलिया, प्रज्ञा के लिए एक अलग ही अरेंजमेंट करवा रही है। वो उसके लिए आउटहाउस में उसके काम करने का इंतजाम कर रही है ताकि वो घर में उसकी एंट्री बंद करवा सके। दादी बोलती है कि आलिया ये सब इसलिए कर रही है कि उसे अभि और प्रज्ञा की बढ़ रही नजदीकीयां बर्दाश्त नहीं हो रही है। दासी और दादी मिल कर प्लान बनाते हैं कि इससे पहले कि आउटहाउस प्रज्ञा का ऑफिस बन जाए वो कुछ रास्ता निकाल लेंगे।

अभि प्रज्ञा के घर पर पूरब को देखता है जो बीजी से बातें कर रहा है। अभि ये देख कर चौंक जाता है कि वो यहां क्या कर रहा है। वो उन्हें पूछता है कि वो क्या उन्हें पहले से जानता है। पूरब उन्हें कुछ नहीं बोल पाता है। इस पर प्रज्ञा झूठ बोल कर बात को सम्हाल लेती है। अभि बोलता है कि वो ये काम फोन पर भी कर सकता है। प्रज्ञा की दादी अभि को कॉफी के लिए पूछती है। प्रज्ञा की चोट के बारे में अभि मजाक में बोलता है कि उसने गुस्से में उसका सिर फोड़ दिया था। दादी के पूछने पर अभि उन्हें बोल देता है कि प्रज्ञा उसकी सेक्रेटरी की जॉब करती है। ये सुन कर प्रज्ञा काफी नाराज होती है। वो इशारे से अभि को वहां से जाने को कहती है लेकिन अभि उसके इशारे समझ नहीं पाता है। पूरब के पूछने पर अभि बोलता है कि आलिया के उपर काफी बर्डन आ गया था इसलिए उसने सेक्रेटरी हायर किया। पूरब उसे वहां से बाहर लेकर चला जाता है।

Read Also:

‘कुमकुम भाग्य’ में बढ़ी अभि और प्रज्ञा के बीच नजदीकियां, जानिए शो में क्या हुआ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.