ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya June 11, 2019, Written Episode: अभि के सामने आखिर आ ही गया खुद की बेटी का सच, प्रज्ञा ने जड़ा रेहा को जोरदार चांटा

Kumkum Bhagya Show: मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाता है कि अभि कैंप में वापस जाता है, जहां उसकी मुलाकात प्राची से होती है। रेहा की जान लेने की कोशिश करने के लिए वह प्राची पर चिल्लाता है।

Kumkum Bhagya: शो में अब रोमांचक ट्विस्ट आने वाला है।

Kumkum Bhagya June 11, 2019, Written Episode:  जी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में हर सप्ताह आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखते हैं। मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाता है कि अभि कैंप में वापस जाता है, जहां उसकी मुलाकात प्राची से होती है। रेहा की जान लेने की कोशिश करने के लिए वह प्राची पर चिल्लाता है। वह स्वीकार करता है कि उसकी बेटी रेहा ने प्राची को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। अभि कहता है कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह उसकी जान ले लेगी। प्राची की गलत परवरिश करने के लिए अभि उसकी मां पर भी आरोप लगाता है।

प्राची अपनी मां का बचाव करने के लिए अभि को सच्चाई बता देती है। प्राची कहती है कि वह अपनी मां की कसम खाती है कि उसने रेहा को धक्का नहीं दिया है। प्राची कहती है कि रेहा के दोस्त झूठ बोल रहे हैं। प्राची को रोता देख अभि उसे बाद में चुप कराने की भी कोशिश करता है। इसके बाद अभि रेहा के दोस्तों की सच्चाई पता लगाने का फैसला लेता है।

वहीं दूसरी ओर प्रज्ञा खाई की ओर जाती है और देखती है कि किसी को भी रेहा की बॉडी नहीं मिली है। जंगल के अधिकारी कहते हैं कि ऐसा भी मुमकिन है कि रेहा की बॉडी को जंगल के जानवर अपने साथ ले गए हों। तभी अभि रेहा के दोस्तों के टेंट में जाता है और उनसे सभी तस्वीरों को दिखाने के लिए कहता है। तभी अभि नोटिस करता है कि डिंपी के मोबाइल में रेहा के नाम से फोन आया था। जिसके बाद वह पूछता है कि रेहा कहां पर है। डिंपी अभि को पूरा सच बता देती है।

मीरा इस बात का पता लगा लेती है कि रेहा खुद से ही पहाड़ी से कूदी है और उसने खुद ही कैंप में जाने का फैसला लिया था। वहीं प्रज्ञा को रोता हुआ देखकर सरिता भी कैंप में जाने का फैसला करती है। तभी आखिरकार अभि और रेहा की मुलाकात हो जाती है। नाराज अभि रेहा को कभी माफ न करने की बात कहता है। इसके बाद रेहा की मुलाकात प्रज्ञा से होती है और वह सच बताती है कि आखिर वह क्यों हमेशा प्राची को मुश्किलों में डालने की कोशिश करती रहती है। इस बत से नाराज प्रज्ञा रेहा को जोरदार चांटा जड़ देती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X