ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya Episode, May 20, 2019: प्रज्ञा-अभि की सालों बाद ऐसे हुई मुलाकात, देखते ही एक दूसरे नहीं हटा पाएं निगाहें

Kumkum Bhagya Written Episode: 'कुमकुम भाग्य' शो में जहां एक ओर फैन्स प्रज्ञा-अभि के मिलन से खुश हैं तो वहीं अब उनके मन में कई सवाल कौंध रहे हैं।

Kumkum Bhagya Episode: कुमकुम भाग्य शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Kumkum Bhagya Episode, May 20, 2019: टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। दर्शकों को शो के लीड कैरेक्टर अभि-प्रज्ञा की भी केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है। दरअसल अभि-प्रज्ञा को कुछ कारणवश एक-दूसरे से अलग होना पड़ा था। लेकिन अब नए एपिसोड में कपल की एक नई कहानी सामने आएगी। सोमवार यानि 20 मई को प्रसारित होने वाले शो में प्रज्ञा-अभि का एक बार फिर से मिलन होगा। लंबी जुदाई के बाद एक-दूसरे को देखकर दोनों अपने प्यार का इजहार भी करते हुए नजर आएंगे।

फैन्स लंबे वक्त से पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर कब प्रज्ञा और अभि का मिलन होगा। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें अभि और प्रज्ञा की मुलाकात कमरे में होती है, जहां पर पुराना सामान और बांस-बल्ली रखे हुए हैं। बल्लियों के गिरने के कारण प्रज्ञा-अभि का सामना होता है। दोनों एक-दूसरे को सालों बाद देखकर हैरान रह जाते हैं। जहां अभि इस दौरान हैरानी भरे एक्सप्रेशन्स देता है तो वहीं प्रज्ञा इमोशनल हो जाती है। अभि को देखकर प्रज्ञा की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए नया ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आए हैं। जहां एक ओर फैन्स प्रज्ञा-अभि के मिलन से खुश हैं तो वहीं अब उनके मन में कई सवाल कौंध रहे हैं। दर्शकों के मन में सवाल है कि क्या पास होकर भी प्रज्ञा-अभि का नहीं हो पाएगा मिलन? क्या परिवारों के कारण अभि नहीं बढ़ाएगा प्रज्ञा की ओर कदम? क्या सालों के बाद दोनों फिर शुरू करेंगे नई शुरूआत? इन तमाम सवालों को जानने के लिए दर्शकों को कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड्स का इंतजार है। बता दें कि ‘कुमकुम भाग्य’ इन दिनों टीआरपी चार्ट पर 5वें नंबर पर है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X