ताज़ा खबर
 

आस्ट्रेलिया में पति करण संग छुट्टियां मना रही हैं कुमकुम भाग्य की आलिया, देखिए तस्वीरें

पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिखा सिंह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में छुट्टियां मना रही हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: January 22, 2017 7:39 PM
टीवी एक्ट्रेस शिखा।

पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिखा सिंह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में छुट्टियां मना रही हैं। शिखा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो बिकिनी पहने पानी से खेलती नजर आ रही हैं। कुछ अन्य तस्वीरों में आप शिखा को ब्रिसबेन में स्कूबा डाइविंग करते भी देख सकते हैं। उनके साथ उनके पति करण शाह भी हैं। मालूम हो कि शिखा दिसंबर में वेकेशन के लिए केरल गई थीं। केरल में छुट्टियां मनाने की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम से शेयर की थीं। इन फोटोज में वह बीच के किनारे बिकिनी पहने और अपने पति के साथ डिनर करती नजर आई थीं।

‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से करियर की शुरुआत करने वाली शिखा ‘मेरी डोली तेरे अंगना’, ‘न आना इस देश लाडो’, ‘फुलवा’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘महाभारत’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। उनके शो की बात करें तो हाल ही में 20 दिसंबर के एपिसोड में ‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि अभि, प्रज्ञा और पूरब के इंगेजमेंट का अनाउंस पूरी फैमिली के सामने कर देता है। आलिया और तनु उसे इस बात के लिए बधाईयां देते हैं। प्रज्ञा और पूरब उन्हें देखते रह जाते हैं। आलिया और तनु, मिताली को बताते हैं कि उन दोनों ने मिलकर प्रज्ञा और पूरब को उनके ही जाल में कैसे फंसाया।

दादी, प्रज्ञा और पूरब तीनों काफी परेशान रहते हैं। पूरब उन्हें कहता है कि वो ज्यादा परेशान ना हों क्योंकि वो ऐसा कुछ नहीं होने देगा। प्रज्ञा उसे कहती है कि अब कुछ नहीं हो सकता है क्योंकि अभि ने सबके सामने ये अनाउंस कर दिया है। वो कहती है कि अब उनके सामने एक ही चारा है कि वे अभि के सामने जाकर सारी सच बातें बता देंगे। वो कहती है कि वो अभि का एक बार गुस्सा बरदाश्त कर सकती है लेकिन ये नहीं देख सकती है। वो अभि को बताने के लिए जाने वाली होती है लेकिन दादी उसे रोकते हुए कहती है कि उसे कुछ बताने की जरुरत नहीं है क्योंकि अभि को एक सच बताने का मतलब उसे सारा सच बताना पड़ेगा।

View this post on Instagram

A beautiful day 😊

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रामगोपाल वर्मा ने जल्लीकट्टू मनाने वालों पर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोगों के पीछे 10 सांड छोड़ देने चाहिए
2 बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किया ट्रंप के विरोध में निकाली गई महिला रैली का समर्थन
3 शाहरुख खान ने पोस्ट की बेटे अबराम की चश्मे वाली तस्वीर, लिखा- बैट्री नहीं बोलने का
जस्‍ट नाउ
X