कुमकुम भाग्य 8 जून फुल एपिसोड: घोड़े पर सवार हो कर जिंदगी बचाने निकल पड़े अभी-प्रज्ञा -Kumkum Bhagya 8th June 2017 full episode written update: Pragya and Abhi finally escape the fire - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 8 जून फुल एपिसोड: घोड़े पर सवार हो कर जिंदगी बचाने निकल पड़े अभी-प्रज्ञा

kumkum bhagya Full Episode: आलिया और निखिल को भी इस बात की खबर हो चुकी है कि अभी और प्रज्ञा घास में लगी आग के बीच फंसे हुए हैं।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 11:49 PM
जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में अभी और प्रज्ञा आग के बीच फंसे हुए हैं।

जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में अभी और प्रज्ञा आग के बीच फंसे हुए हैं। दोनों को बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिल रहा है। वहीं आलिया और निखिल को भी इस बात की खबर हो चुकी है कि अभी और प्रज्ञा घास में लगी आग के बीच फंसे हुए हैं। इस बीच दोनों को घोड़े की आवाज आती है। दोनों बाहर निकलने का फैसला करते हैं और घोड़े पर भागने की सोचते हैं। इस तरफ आलिया और निखिल घास में लगी आग को बुझाने के लिए डमरू और साथियों से पानी डलवाते है। इस बीच अभी-प्रज्ञा सबकी आंखों में धूल झोंक कर घोड़े पर सवार हो जाते हैं।

इधर, घर पर दादी के हाथ से कांच का कप गिर जाता है। घर में सबके मन में डर बैठ जाता है कि अभी और प्रज्ञा ठीक तो होंगे। इस तरफ अभी और प्रज्ञा भागने में कामयाब हो जाते हैं। दूसरी तरफ निखिल किलर से फोन पर बात कर रहा है कि वो जल्दी यहां पहुंचे और प्रज्ञा को उड़ा दे। आलिया को पता चलता है कि अभी और प्रज्ञा बड़ी चालाकी से वहां से भाग निकले हैं। इस बीच किलर को दोनों घोड़े पर भागते हुए दिख जाते हैं।

इससे पहले, प्रज्ञा के प्लान की वजह से दोनों को बाहर निकलने का रास्ता मिल जाता है। प्रज्ञा का सांप वाला आइडिया काम कर जाता है। इस दौरान डमरू को बेवकूफ बनाकर उसके सिर पर डंडा मारा जाता है। प्रज्ञा डमरू को पीछे से डंडा मारती है और वह दोनों भागने में कामयाब हो जाता है। भाग कर दोनों बाहर की तरफ जाते हैं। बाहर घास के ढेर लगे हुए हैं। प्रज्ञा और अभी दोनों घास के ढेर में जा कर छिप जाते हैं। जिसमें बाद में आग लग जाती है।

दूसरी तरफ प्रज्ञा गैंग के साथ पूरब आधे रास्ते प्रज्ञा अभी की तलाश में जंगल तक पहुंच चुके हैं। लेकिन आधे रास्ते में ही वह कहीं खो गए हैं। दादी पूरब को आइडिया देती है कि वह पुलिस को फोन करे। लेकिन उनमें से किसी के भी फोन का नेटवर्क काम नहीं कर रहा है। क्या होगा आगे… क्या अभी-प्रज्ञा जिंदा सही-सलामत घर पहुंच पाएंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें ‘कुमकुम भाग्य’ के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App