ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 5 Feb 2020, Preview Episode: प्राची- रणबीर के बीच बढ़ रही है नजदीकियां, क्या जलनखोर रिया बर्दाश्त कर पाएगी दोनों की करीबी?

Kumkum Bhagya 5 Feb 2020, Preview Episode: प्राची, रणबीर से कहती है कि उसे भूतों से डर नहीं लगता। वहीं रणबीर, प्राची से कहता है कि उसे भूतों से नहीं डरना चाहिए क्योंकि वो भी भूतों जैसा ही व्यवहार करती है। जिसपर प्राची...

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 5 Feb 2020, Kumkum Bhagya Preview Episode, Prachi Back to Believe ranveer, Kumkum Bhagya 5 Feb 2020 Preview Episode, Kumkum Bhgayga Online Episode, entertainment news, bollywood news, television newsKumkum Bhagya: प्राची- रणबीर के बीच बढ़ रही है नजदीकियां

Kumkum Bhagya 5 Feb 2020, Preview Episode: कुमकुम भाग्य की कहानी में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुमकुम भाग्य में जहां एक ओर प्रज्ञा और रणबीर एक दूसरे के नजदीक आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ प्राची और रणबीर के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही हैं। प्राची, रणबीर को एक कब्रिस्तान ले जाती है। प्राची, रणबीर से कहती है कि उसे भूतों से डर नहीं लगता। वहीं रणबीर, प्राची से कहता है कि उसे भूतों से नहीं डरना चाहिए क्योंकि वो भी भूतों जैसा ही व्यवहार करती है।

प्राची रणबीर को बताती है कि वो भूतों से छुटकारा पाने के लिए मंत्र जानती है। रणबीर प्राची से कब्रिस्तान आने का मकसद पूछता है। अब हो सकता है कि प्राची और रणबीर दोनों कब्रिस्तान में फंस जाएं जिसके बाद दोनों के बीच लव एंगल देखने को मिले वहीं प्राची की इन बातों से प्रज्ञा बेखबर है अब देखना होगा कि प्राची और रणबीर कब्रिस्तान में किन समस्याओं का सामना करते हैं और क्या उनके बीच नजदीकियां बढ़ती हैं या फिर एक बार दोनों के बीच दूरियां देखने को मिलेगी।

वहीं कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्राची सुबह रणबीर को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन वह कॉल काट देता है। वह फिर कॉलेज में रणबीर से मिलने का फैसला करती है और उसे पूरी सच्चाई बताती है। रणबीर पहले प्राची को कॉलेज में ले जाता है और रिया प्राची को रणबीर से दूर रहने के लिए कहती है। लेकिन प्राची रणबीर को एक तरफ ले जाती है और उसे बताती है कि वह उस पर भरोसा करती है।

रणबीर प्राची की बातों को सुनकर खुश होता है लेकिन रिया को लगता है कि रणबीर उसकी वजह से खुश है। वहीं माया की दोस्त सलोनी कॉलेज पहुँचती है और कहती है कि वो माया से बदला लेना चाहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: आसिम रियाज के रिश्ते को लेकर बोलने पर बुरे फंसे उनके भाई, एक्ट्रेस ने चैट वायरल कर खोली पोल!
2 डायरेक्टर विशाल भारद्वाज बोले, कुनाल कामरा मामले के बाद अर्णब नरम पड़ गए हैं, पत्नी ने कहा- लगता है TV म्यूट कर दी थी
3 Kundali Bhagya 5 February 2020 Preview Episode: प्रीता को फंसाने के लिए शर्लिन-माहिरा ने चली चाल, क्या करण बचा पाएगा पत्नी को?
टीम इंडिया का AUS दौरा
X