ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya: मौत के खौफ में प्रज्ञा का परिवार, क्या प्रियंका कर देगी ऋषि की हत्या?

Kumkum Bhagya: प्रियंका ने मन ही मन ये ठान लिया है कि जब ऋषि उसका नहीं हो सकता तो उसे जीने का कोई हक नहीं है। प्रियंका की आंखों में खून सवार है और वो...

Kumkum Bhagya: क्या प्रियंका कर देगी ऋषि की हत्या?

Kumkum Bhagya: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कुमकुम भाग्य की कहानी में जबरदस्त मोड़ आ चुका है। कुमकुम के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि प्रियंका ने मन ही मन ये ठान लिया है कि जब ऋषि उसका नहीं हो सकता तो उसे जीने का कोई हक नहीं है। प्रियंका हाथ में चाकू लेकर ऋषि के बेड पर जाएगी जब वो सो रहा होगा और धीरे-धीरे चाकू को उसके गले के पास लेकर आएगी। अब आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रियंका सारी हदों को पार करते हुए ऋषि की हत्या कर देगी।

वहीं आज के एपिसोड में हमने देखा कि प्रज्ञा, आलिया को उसके मामले में दखलंदाजी न करने के लिए कहती है। प्रज्ञा, आलिया से कहती है कि वो उसके किसी भी निजी मामले में न पड़े। अब तक प्रज्ञा ने आलिया से इसलिए कुछ नहीं कहा था कि क्योंकि वह अभि की बहन है लेकिन अब उन दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है। लिहाजा प्रज्ञा अब अभि की बहन को उसके किसी भी मामले में न पड़ने के लिए चेतावनी देती है। हालांकि प्रज्ञा इस बात को भी कहती हुई नजर आती है कि वो अभि के खिलाफ नहीं है लेकिन वो सच के साथ है और सच्चाई के लिए वो कुछ भी कर सकती है।

Live Blog

Highlights

    19:53 (IST)29 Nov 2019
    ऋषि पर आएगी दोहरी मुसीबत

    अभि ऋषि को सजा दिलाने के लिए कुछ भी कर सकता है ऐसे में ऋषि की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं एक तरफ प्रियंका उसके पीछे हाथ धोकर पड़ी है और दूसरी तरफ जाने अनजाने अभि भी उसका दुश्मन बन गया है।

    18:47 (IST)29 Nov 2019
    पूरब है परेशानी में

    पूरब और आलिया की बहस सुनने के बाद में अभि का दोस्त उसके पास पहुंचता है और बात करने लग जाता है। तब तक अभि प्रज्ञा के बारे में सोचकर काफी बातें बोलता है लेकिन उसे पता नहीं होता कि बातें किस बारे में हो रही हैं। उसे पता चलता है कि आलिया और पूरब में कुछ तो गड़बड़ चल रही है। वहीं दिशा और पूरब को साथ देख एक बार फिर आलिया के दिल में आग लग जाती है।

    17:38 (IST)29 Nov 2019
    अभि को जल्द पता चलेगी सच्चाई

    जल्द ही अभि की आंखों में पड़ा झूठ का पट्टा उतरेगा और उसे प्रियंका और ऋषि के बीच के हालात की सच्चाई पता चल जाएगी ऐसे में अभि, प्रज्ञा के साथ किए खुद के व्यवहार के कारण खुदको माफ नहीं कर पाएगा।

    16:36 (IST)29 Nov 2019
    ऋषि को होगी प्रज्ञा की चिंता

    ऋषि जानता है कि कहीं न कहीं उसकी वजह से प्रज्ञा को बहुत परेशान होना पड़ रहा है लेकिन वो एक और बात को अच्छे से जानता है कि प्रज्ञा सच के लिए कुछ भी कर सकती है ऐसे में हो सकता है कि ऋषि की सच्चाई साबित करते करते प्रज्ञा अभि को खो बैठे।

    16:34 (IST)29 Nov 2019
    अभि हो जाएगा प्रज्ञा से नाराज

    प्रज्ञा अभि की बहन को फटकार लगाती है ऐसे में इस बात का अभि को बहुत ही बुरा लगेगा और वो एक बार फिर प्रज्ञा की जगह अपनी बहन का ही साथ देगा।

    16:33 (IST)29 Nov 2019
    बच जाएगा ऋषि

    प्रियंका ऋषि की तरफ चाकू लेकर बढ़ी है लेकिन वो उसे मारेगी नहीं क्योंकि वो उससे बदला लेना चाहती है और मारकर वो उसे इतनी आसानी से छोड़ना नहीं चाहती।

    16:32 (IST)29 Nov 2019
    प्रज्ञा और अभि के बीच बढ़ रही है दूरियां

    प्रज्ञा के लाख समझाने के बावजूद भी अभि सच्चाई देखने को तैयार नही है। ऐसे में अब प्रज्ञा ने ठान ली है कि वो सच का साथ देगी भले ही सच्चाई की राह में उसके सामने अभि ही क्यों न खड़ा हो।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13 Latest Updates: क्या बेघर होने वाली हैं देवोलिना? लग्जरी बजट के लिए पारस और आसिम में हाथापाई की नौबत
    2 Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में आमने-सामने हुए दो दोस्त, जीत के लिए की सारी हदें पार
    3 KBC11, 28 November 2019, Written Update episode: क्रिकेट के इस सवाल पर अटके अविनाश, बिना लाइफलाइन गवाए दिए थे 10 सवालों का सही जवाब
    ये पढ़ा क्या?
    X
    Testing git commit