ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 25 Jan 2020, Preview Episode: रणबीर और प्राची के दरमियां शुरू हुई लव स्टोरी, रिया को हुई जलन

Kumkum Bhagya 25 Jan 2020 Preview/upcoming Episode: रणबीर और प्राची अपने घर की ओर चल रहे होते हैं तब अचानक एक बाइक उनके पास चलने लगती है। रणबीर को कुछ अनहोनी की आशंका होती है जिसके बाद...

Kumkum Bhagya: रणबीर और प्राची के दरमियां शुरू हुई लव स्टोरी

Kumkum Bhagya 25 Jan 2020 Preview/upcoming Episode: कुमकुम भाग्य में तमाम तरह की मुश्किलों के बाद आखिरकार रणबीर और प्राची के बीच लव स्टोरी शुरू हो गई है। कुमकुम भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि जब रणबीर और प्राची अपने घर की ओर चल रहे होते हैं तब अचानक एक बाइक उनके पास चलने लगती है। रणबीर को कुछ अनहोनी की आशंका होती है जिसके बाद वो प्राची को एक तरफ खींचता है और प्राची उसकी बाहों में गिर जाती है।

रणबीर और प्राची एक-दूसरे की आंखों में झांकते हैं जबकि शाहाना बाहर निकलती है और देखती है कि रणबीर प्राची को गले लगा रहा है। वहीं आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि अभि और पूरब प्रज्ञा के लिए कॉफी शॉप में इंतजार कर रहे होते हैं लेकिन वो संजू को उसी कॉफी शॉप में नोटिस करते हैं।

अभि को संजू पर शक होता है अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभि और पूरब संजू का का पीछा करके उसका प्लान जानने की कोशिश करते हैं या नहीं क्योंकि अगर ऐसा होता है तो फिर अभि की बेटी का बेनकाब होना लगभग तय है।

वहीं अगर कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि विक्रम घर लौटता है और अपनी पत्नी पल्लवी को बताता है कि प्राची कैसे कार्यालय में सभी के साथ पेश आती है। पल्लवी खुश है कि उनके बेटे रणबीर को प्राची जैसी अच्छी दोस्त मिली है। वे निजी तौर पर प्राची के घर जाकर उसे और उसकी माँ को धन्यवाद देते हैं।

रिया को यह देखकर जलन होती है और वो आलिया से कहती है कि वो यह भी देखना चाहती है कि रणबीर के माता-पिता वास्तव में क्या चाहते हैं। पूरब प्रज्ञा को फोन करता है और अभि के साथ एक कॉफी शॉप में उसका इंतजार करता है। वहीं रणबीर प्रज्ञा को फोन करता है और कहता है कि वो उसके और प्राची के साथ कॉफी के लिए बाहर जाना चाहता है।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 25 Jan 2020, Preview Episode: प्रीता की रिहाई से चौंक गई शर्लिन, जल्द ही बेनकाब हो सकता है माहिरा का असली चेहरा!
2 Bigg Boss 13: ‘5 मिनट का मौका दो बता दूंगा असली नल्ला कौन है’, आसिम पर भड़के शेफाली के पति पराग त्यागी
3 ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, निजी कारणों से थीं परेशान
यह पढ़ा क्या?
X