Kumkum Bhagya 22 Jan 2020, Preview Episode: रणबीर को जेल में देख पसीजा प्रज्ञा का दिल, क्या आलिया हो पाएगा अपने मंसूबों में कामयाब?

Kumkum Bhagya 22 Jan 2020 Preview/upcoming Episode: प्रज्ञा रणबीर से मिलने जेल जाती है। प्रज्ञा, रणबीर से कहती है कि वो जानती है कि रणबीर निर्दोष है। जिसके बाद...

Kumkum Bhagya, Kumkum bhagya Online Episode, Kumkum Bhagya 22 Jan 2020 Preview, Kumkum bhagya Episode, kumkum bhagya zee5, kumkum bhagya episode, kumkum bhagya cast, kumkum bhagya serial, Kumkum Bhagya 22 Jan 2020 Preview Episode, kumkum bhagya natak,, kumkum bhagya dharavahik, kumkum bhagya episode dikhao, kumkum bhagya song, kumkum bhagya serial video aaj ka entertainment news, bollywood news, television newsKumkum Bhagya: रणबीर को जेल में देख पसीजा प्रज्ञा का दिल

Kumkum Bhagya 22 Jan 2020 Preview/upcoming Episode: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कुमकुम भाग्य की कहानी में दर्शकों को रोजाना टर्न और ट्विस्ट देखने को मिर रहे हैं। कुमकुम भाग्य में दर्शकों को उम्मीद थी कि जल्द ही उन्हें रणबीर और प्राची के बीच लव एंगल देखने को मिलेगा लेकिन फिलहाल ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा रणबीर से मिलने जेल जाती है। प्रज्ञा, रणबीर से कहती है कि वो जानती है कि रणबीर निर्दोष है।

प्रज्ञा, रणबीर से कहती हैं कि माया ने गलती की है जिसकी कीमत उसे चुकानी पड़ेगी। हालांकि वह कहती है कि उसकी पहली प्राथमिकता रणबीर को जेल से बाहर निकालना है। आलिया रिया से कहती है कि वो जानती है कि रणबीर जल्द ही जमानत पर बाहर हो जाएगा। वो रिया से माया के अगले कदम के बारे में बताने के लिए कहती है। अब अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या रिया की योजना में आलिया उसका साथ देगी या फिर वो अपना मन बदल लेगी।

वहीं कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि माया रणबीर को एक और गिलास जूस पीने के लिए कहती है। माया ने जूस में नशे की गोली मिलाई हुई होती है। जब रणबीर बेहोश हो जाता है, तो माया उसका कुर्ता उतार देती है। माया फिर अपने मेकअप को गड़बड़ कर देती है औ खुद के कपड़े फाड़ देती है ताकि वो पुलिस को इस बात का यकीन दिला सके की उसके साथ गलत हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

#Abhigya fans, your wish is finally granted! . Watch #KumkumBhagya, Mon-Sat at 9 pm only on #ZeeTV. . @shabirahluwalia @itisriti

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

वहीं प्रज्ञा लोहड़ी पार्टी छोड़ देती है जबकि अभि उसे रोकने की कोशिश करता है। जब माया मदद के लिए पुकारती है और कहती है कि उसके साथ गलत हुआ है तो पुलिस रणबीर को गिरफ्तार कर लेती है। इस बीच रिया सच कबूल करना चाहती है और गिरफ्तारी को रोकना चाहती है लेकिन आलिया उसे रोक देती है।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 22 Jan 2020, Preview Episode: प्रीता की मदद से करण ने किया इनकार, क्या सरला मिटा पाएगी बेटी के माथे पर लगा कलंक?
2 Bigg Boss 13: ‘इतने महंगे जूते फेंक कर गलती कर दी, इसके लिए तो शू लेस तक ना फेंकू’, सना के गेम पर भड़के पारस छाबड़ा
3 Bigg Boss 13: गुस्से में लाल हुए सिद्धार्थ को आया गुस्से का ‘अटैक’, बिग बॉस ने ली सिड-आसिम की तगड़ी क्लास
यह पढ़ा क्या?
X