Kumkum Bhagya 21 Feb 2020, Preview Episode: प्राची को रणबीर के करीब आता देख रिया को हुई जलन, उठाएगी दिल दहला देने वाला कदम

Kumkum Bhagya 21 Feb 2020, Preview Episode: रणबीर और प्राची को एक दूसरे के करीब आता देख रिया जल जाएगी और उन्हें दूर करने के लिए प्राची की जान लेने की कोशिश करेगी।

Kumkum Bhagya: प्राची को रणबीर के करीब आता देख रिया को हुई जलन

Kumkum Bhagya 21 Feb 2020, Preview Episode: कुमकुम भाग्य की कहानी काफी रोचक मोड़ पर आ चुकी है। रणबीर को प्राची से प्यार था इस बात से तो सब वाकिफ थे लेकिन अब प्राची भी रणबीर की तरफ खुद को खिचा हुआ पा रही है। प्राची समझ नहीं पा रही है कि उसके साथ क्या हो रहा है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि रिया, रणबीर और प्राची को एक दूसरे के करीब आता देख जल जाएगी और उन्हें दूर करने के लिए प्राची की जान लेने की कोशिश करती हुई नजर आएगी।

प्राची जब मंदिर में दिया जलाने जा रही होगी तब रिया कुछ ऐसा करने की कोशिश करेगी कि उसे करेंट लग जाए। प्राची जैसे दिया जला ही रही होती है कि रणबीर को कुछ गलत होने का एहसास होता है और वो प्राची को बचा लेता है। प्राची, रणबीर से वादा करती है कि रणबीर को बचाने के लिए वो अपनी जान की बाजी लगा देगी। इस दौरान प्राची की आंखों में रणबीर के लिए प्यार साफ नजर आता है।

वहीं अगर कुमकुम भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अभि संगीत के माध्यम से अपना दिल निकालकर प्रज्ञा के सामने रख देता है। प्रज्ञा सगाई समारोह में अभि को गाते हुए सुनती है। अभि का गाना सुनकर प्रज्ञा को खिंचाव महसूस होता है और वो हॉल की ओर दौड़ती है। अभि को गाता देख प्रज्ञा खुद के इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाती है और रोने लगती है।

वहीं अभि की बेटी रिया प्रज्ञा को रोते हुए हॉल में देखती है वह सोचती है कि प्रज्ञा क्यों रोकर उसके पिता अभि को देख रही है। वहीं रणबीर और प्राची अकेले कमरे में होते हैं जबकि रिया बाथरूम में छिपी हुई होती है। वह रणबीर को प्राची के करीब जाने की कोशिश करते हुए देखती है।

अपडेट