ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 20 May Written Episode: प्रज्ञा संग मुलाकात में अभि के साथ हुआ हादसा, कहानी में आयेगा ये नया मोड़

Kumkum Bhagya Show: अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभि-प्रज्ञा की प्रेम-कहानी होगी पूरी? या फिर से अलग हो जाएंगी दोनों की मंजिलें।

Kumkum Bhagya 20 May Written Episode: शो में अभि और प्रज्ञा।

Kumkum Bhagya 20 May Written Episode: टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य दर्शकों का दिलों पर राज कर रहा है। इन दिनों शो का ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। सोमवार के एपिसोड में अभि-प्रज्ञा की सालों बाद मुलाकात होती है। ऐसा लगता है कि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था दोनों सालों बाद भी मिलकर अपने कुछ खास बात नहीं कर पाते। इस मुलाकात में अभि के साथ एक हादसा हो जाता है और प्रज्ञा भी बेहोश हो जाती है।

शो में दिखाया गया कि प्रज्ञा गुस्से में मेहरा पहुंच जाती है। मेहरा मेंशन पहुंचते ही वह मिस्टर मेहरा का नाम तेजी तेजी से पुकारने लगती है। विक्रम प्रज्ञा को अभि के घर पर न होने की बात कहता है। जिसके बाद विक्रम अभि को फोन कर कहता है कि प्राची की मां आई थी और उसकी वजह से काफी नाराज भी थी। अभि ने विक्रम से कहा कि वह उसे वहीं पर रोक कर रखे, वह कुछ समय में आ रहा है।

वहीं दूसरी ओर प्रज्ञा उस बिल्डिंग के पास चली जाती है, जहां पर निर्माण काम चल रहा होता है। विक्रम अभि को बताता है कि वह कंस्ट्रक्शन वाली बिल्डिंग के पास चली गई है। जिसके बाद अभि कहता है कि वह भी वहीं जाकर उससे पूछ लेगा जो उसे पूछना है। बिल्डिंग में प्रज्ञा बल्लियों के बीच फंस जाती है, तभी अभि भी वहां पर आता है। सालों बाद एक-दूसरे को देखकर दोनों की निगाहें एक-दूसरे से हट नहीं पातीं। तभी एक बल्ली गिर कर अभि के ऊपर गिर जाती है और बाद में एक भारी पत्थर से उसे चोट लग जाती है। अभि की इस हालत को देखकर प्रज्ञा घबरा जाती है और रो-रोकर उसका बुरा हाल हो जाता है। प्रज्ञा भी अभि के पास ही बेहोश हो जाती है। अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभि-प्रज्ञा की प्रेम-कहानी होगी पूरी? या फिर से अलग हो जाएंगी दोनों की मंजिलें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 De De Pyaar De Box Office Collection Day 4: अजय देवगन का BO पर जलवा बरकरार, ‘दे दे प्यार दे’ ने कमाए लिए इतने करोड़
2 ऐश्वर्या राय की तस्वीर शेयर कर मुश्किल में फंसे विवेक ओबरॉय, राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान
3 ‘इसे स्कूल में होना चाहिए’, आराध्या संग Aishwarya Rai की ये तस्वीर देख पीछे पड़ गए ट्रोल्स  
ये पढ़ा क्या?
X