ताज़ा खबर
 

kumkum bhagya 1 June Full Episode: आखिरकार मिल ही गए अभी-प्रज्ञा, अब आगे क्या होगी प्यार की जीत!

kumkum bhagya Full Episode: सबको पता चल चुका है इस बात का तनू को पता चल जाता है, वह सब कुछ छिप कर सुन लेती है। प्रज्ञा टीम अब दिमाग चलाती है कि तनू ने सब कुछ सुन लिया है।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 11:20 PM

जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा अपने अभी से आखिरकार मिल ही जाती है। इधर, घर वाले पूरब को बताते हैं कि प्रज्ञा गुंडों के चंगुल से भाग निकली थी लेकिन, अभी गुंडों में फंस गया यह जानते ही वह वापस गुंडों के बीच चली गई है। वह अभी को बचाने के लिए वापस खतरे में चली गई है। अब पूरब कहता है कि उन्हें पुलिस को खबर करनी चाहिए। सबको पता चल चुका है इस बात का तनू को पता चल जाता है, वह सब कुछ छिप कर सुन लेती है। प्रज्ञा टीम अब दिमाग चलाती है कि तनू ने सब कुछ सुन लिया है। अब सारी इंफोर्मेशन बाहर न चली जाए इसके लिए वह प्लान सोचते हैं। इतने में पूरब को आइडिया आता है कि उसे घर की सारी टेलिफोन लाइंस काटनी होंगी।

इधर, प्रज्ञा और अभी का मिलन सीन चल रहा है। वह एक दूसरे की नोंक-झोंक भरी बातों के बीच प्यार मोहब्बत की बाते भी करते हैं। प्रज्ञा अपनी जान पर खेल कर उसे बचाने आई है यह जान कर वह प्रज्ञा को कहता है कि अब वह उससे दूर न जाए। हमेशा उसी के साथ रहे। यहां तनू घर वालों पर ही उल्टा इल्जाम लगा रही है कि सारे घर को पता है कि क्या हो रहा है लेकिन उसे कोई कुछ नहीं बता रहा। तनू सोचती है कि उसे आलिया को इंफोर्म कर देना चाहिए कि प्रज्ञा अभी को बचाने वहां पहुंच गई है। इस तरफ आलिया निखिल के पास जा पहुंची है और अब वह अभी की तरफ जाने के लिए कहती है। निखिल उसे वह रास्ता बताता है जहां उसने निखिल को कैद करके रखा हुआ है। दोनों इस बात से अंजान हैं कि कमरे में अभी के साथ वहां प्रज्ञा भी मौजूद है।

इधर प्रज्ञा अभी से लड़ रही है, ‘प्रपोज मुझे किया और शादी तनू से कर रहे थे।’ अभी बोलता है ‘क्योंकि उसने तनू को वादा किया था। क्योंकि उसकी मां बीमार थी इसलिए वह ऐसा करने को मजबूर हो गया था।’ प्रज्ञा पूछती है कि ‘अगर उनको कैंसर है तो रिपोर्ट्स देखीं आपने?’ अभी को अपनी गलती का अहसास होता है। वो अभी को डांटकर बोलती है कि ‘आपको इतनी अकल होनी चाहिए था। मैं आपको कभी मांफ नहीं करूंगी जाओं मैं तुम्हारे हाथ की रस्सी नहीं खोलूंगी।’

इस तरफ तनू के चेहरे से नकाब उतर चुका है। वह आलिया को खबर करने की कोशिश करती है तभी वहां पूरब आ जाता है। घर की बातें बाहर न पहुंचे इसके लिए वह तनू को बेहोश कर देता है। क्या अभी प्रज्ञा दोनों सेफ घर पहुंच जाएंगे। क्या अभी के सामने तनू आलिया और निखिल का पर्दा फाश हो जाएगा। जानने के लिए पढ़ते रहें ‘कुमकुम भाग्य’ के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App